जांघों का गैप आपकी सेक्स लाइफ के बारे में कहती है ये बात

कोलकाता : हम सभी निश्चित रूप से यह जानने के लिए बहुत उत्सुक रहते हैं कि हम सेक्स में कितने अच्छे हैं। एक खुशहाल सेक्स लाइफ के लिए हम सभी तरसते हैं। अपनी कामुकता के बारे में सुराग तलाशते समय, हम अक्सर उन लोगों को याद करते हैं, जो हमारे सामने स्पष्ट रूप से उपलब्ध होते हैं। दिलचस्प बात यह है कि हमारी टखनों या जांघों के बीच की जगह, जिसे जांघों के गैप के नाम से जाना जाता है, इस बारे में बहुत कुछ बताती है कि हम बिस्तर पर कैसे हैं। आइए, एक नज़र डालते हैं कि जांघों के विभिन्न प्रकार के गैप का सेक्स के बारे में क्या कहना है…

टाइप– A

यदि आपकी जांघों या टखनों के बीच कोई गैप नहीं है या बहुत कम गैप है, तो आपके पास एक बहुत ही कोमलता से भरी काया है। पुरुष आपकी स्त्रीत्व की ओर आकर्षित हो सकते हैं। आप शर्म महसूस कर सकती हैं या खुद को बिस्तर पर उनकी पकड़ में वापस पा सकती हैं, और यह कभी-कभी पुरुषों को आवेशित करने का भी कार्य कर सकता है। बेडशीट के अंदर इसे दिलचस्प बनाने के लिए आपको कभी-कभी सेक्स का नेतृत्व करने होगा।
टाइप– B

जांघों या टखनों के बीच एक व्यापक अंतर होने का मतलब है कि आप सेक्सुअली एनर्जेटिक और एक्सपेरिमेंटल हैं। आप बिस्तर पर अपने पार्टनर पर कंट्रोल रखना और हावी होना पसंद करती हैं। जब आप बिस्तर में नई चीजें आजमाती हैं, तो आपका पुरुष पार्टनर इसे बहुत पसंद करता है, लेकिन कभी-कभी यह थोड़ा ज्यादा हो जाता है, क्योंकि आप खुद पर से कंट्रोल खो देती हैं। दरअसल आप प्यार को बहुत शिद्दत से करती हैं।

टाइप– C

यह तब होता है जब आपकी जांघें करीब होती हैं, लेकिन आपके घुटनों के बीच एक चौड़ा गैप होता है। इसका मतलब है कि आप बिस्तर में पूर्ण रूप से सर्वश्रेष्ठ हो सकती हैं, बशर्ते आपका पार्टनर समान रूप से लवमेकिंग में योगदान करे। आपका जंगली पक्ष तभी प्रकट होता है, जब आपका आदमी आप दोनों को अच्छा महसूस कराने के लिए प्रतिबद्ध होता है। और बिस्तर में एक शर्मीली से जंगली लड़की बनने में आपको केवल कुछ सेकंड लगते हैं।

टाइप-D

यह एक कॉमन प्रकार का जांघ का गैप है, जो ज्यादातर महिलाओं में होता है। आप सेक्स के दौरान एक्सपेरिमेंट करने से थोड़ा डरती हैं, इसलिए, आप रोजाना की सेक्स रूटीन को पसंद करती हैं। यह आपके पार्टनर के लिए थोड़ा बोरिंग हो सकता है। आप जीवन में स्थिरता पसंद करती हैं और यह आपके सेक्सुअल लाइफ में भी स्पष्ट रूप से दिखाई देता है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पूजा के पहले कोलकाता से लाभपुर के लिए बस परिसेवा

विशेष पहल से लोगों को मिली राहत सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः साउथ बंगाल स्टेट ट्रांसपोर्ट कार्पोरेशन (एसबीएसटीसी) ने विशेष पहल करते हुए बीरभूम जिले के लाभपुर के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर