परेशान महिलाएं बेडरूम में…

कोलकाता : बेडरूम में आत्मविश्वास की कमी एक ऐसी समस्या है, जिसका सामना सभी को ज‍िंदगी में कभी-न-कभी करना पड़ता है। सेक्स को लेकर होने वाली ऊब और नीरसता आपके और आपके साथी की सेक्स लाइफ पर बड़ा गहरा असर डाल सकती है। सेक्स करने के दौरान कुछ ट्रिक्स अपनाना, सेक्स टॉयज का इस्तेमाल करना या बोल्ड होना आपको फिर से कहीं-न-कहीं उत्तेजना और मस्ती से भर सकता है, ज‍िसकी आपको जरूरत होती है। इसलिए, हम आपके लिए लेकर आए हैं सेक्स के दौरान अपनी बोल्डनेस दिखाने के कुछ आसान टिप्स।
​अपनी सहजता को बरकरार रखें
अपने कपड़ों को एक-एक कर धीरे-धीरे मादकता भरे खेल के अंदाज में उतार‍िए और अपने साथी की आंखों में हैरत को देखिए। अपने साथी को दिखाने का यह एक अच्छा तरीका है कि आप उसके सामने इस तरह से बोल्ड होने के ल‍िए भरपूर भरोसा करते हैं।
आप जो चाहते हैं, उसके बारे में खुलकर कहें
केवल अपने शरीर को नहीं बल्क‍ि आत्मा को अपने साथी के सामने पूरी तरह से खोल कर रख दें। अगर अपने साथी से भावनात्मक और ज‍िस्मानी चाहत को लेकर और अपनी भावनाओं के बारे में खुले और ईमानदार हैं, तो इससे न केवल आप आप दोनों के बीच एक मजबूत रिश्ता बनेगा, बल्कि आपको वह आनंद भी देगा जो आप चाहते हैं।
पहल करने वाला बनने में शर्म कैसी
अगर आप अपने साथी के पहल करने का इंतजार करने से थक चुकी हैं, तो खुद इसे करें। अपने पार्टनर को बेडरूम में लीड करें और कमरे में बढ़ती अंतरंगता और गर्माहट को महसूस करें। पहल करने को लेकर कभी शर्मिंदगी महसूस न करें।
​मौके के मुताबिक ड्रेस-अप करें
कुछ सेक्सी-सा पहनें या बेहतर पोशाक चुनें, फिर आप सही दिशा में आगे बढ़ रही हैं। रेगुलर पहने जाने वाले कपड़े एक तरफ करें और कुछ सेक्सी और लेसी ड्रेस ट्राय करें, जो एक बार हैरत पैदा कर सकती है। साथ ही आपको बोल्ड, सेक्सी और सुंदर होने का एहसास से भी भर सकता है।
​लवमेक‍िंग सेशन से हैरत में भर दीज‍िए
ऑफ‍िस में एक थकाऊ दिन के बाद या एक गहरी झपकी से जागते ही अपने साथी को अचानक गर्मा-गर्म लवमेक‍िंग सेशन से हैरान कर‍िए। लोग कई बार ऐसे वक्त पर सेक्स करना पसंद करते हैं, जब वे इसकी उम्मीद सबसे कम करते हैं। आपका साथी सेक्स करने की तीव्र इच्छा महसूस करेगा और आप निश्चित रूप से बदन में ब‍िजली दौड़ने जैसा महसूस करेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वेट कंट्रोल के साथ आपके मन को शांत रखती हैं ये पांच छोटी-छोटी बातें

कोलकाताः मन अशांत रहने का असर हमारे खाने-पीने की आदतों पर भी पड़ता है। मौजूदा समय में जिस तरह दुनिया अस्त-व्यस्तता से गुजर रही है, उसकी आगे पढ़ें »

बच्चों व महिलाओं के लिए 10 हजार बेड तैयार कर रहा स्वास्थ्य विभाग

बच्चों के लिए स्पेशल कोविड बेड हर अस्पताल में थर्ड वेव के मद्देनजर तैयारियां जोरों पर सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना वायरस महामारी के सेकंड वेव ने स्वास्थ्य आगे पढ़ें »

ऊपर