लड़कियों को खूब पसंद आती हैं ये सेक्स पोजीशन

कोलकाता : सभी सेक्स पोजीशन्स को समान नहीं बनाया गया। हर शरीर अलग होता है, इसलिए स्वाभाविक रूप से, कुछ लोगों के लिए कुछ पोजीशन्स दूसरों की तुलना में बेहतर काम करती हैं। आप एक ऐसी पोजीशन पसंद कर सकते हैं जिससे अंदर तक पेनिट्रेट होता हो, या हो सकता है कि आपको वह पोजीशन पसंद आती हो जिसमें आप आपने पार्टनर की आंखों में आंखे डालकर देख सकें। महिलाएं वास्तव में जो सेक्स पोजीशन चाहती हैं, वे आपके अनुमान से कहीं अधिक विविध हैं।

हर सेक्स पोजीशन का अपना अलग ही आनंद होता है। बहुत सी सेक्स पोजीशन ऐसी होती हैं जो हर किसी को पसंद आती ही हैं। लेकिन बहुत सी सेक्स पोजीशन ऐसी हैं जिनके लिए शरीर का लचीला होना बहुत जरूरी होता है। महिलाओं को बहुत सी सेक्स पोजीशन पसंद आती हैं और बहुत सी सेक्स पोजीशन में उन्हें उत्तेजना नहीं मिल पाती तो वह उसे पसंद नहीं करती हैं। अब ये पोजीशन चुनना हर किसी व्यक्ति के लिए बहुत मुश्किल हो सकता है। आज हम आपको बताएंगे कुछ ऐसी सेक्स पोजीशन जो ज्यादातर महिलाओं को पसंद आती ही हैं।
सुगम डॉगी स्टाइल पोजीशन

अपने पेट के बल लेटने पर जब पार्टनर पीछे से आपके अंदर आता है तो उसे वास्तव में गहराई तक जाने में मदद मिलती है, और आपके पैरों को बंद रखने से घर्षण होता है और उसे जी-स्पॉट तक पहुंच मिलती है। बिस्तर के खिलाफ लेटने का अतिरिक्त घर्षण भी बहुत अच्छा लगता है, और अगर लड़का भी पीछे से आपकी पीठ के बल लेट जाए, तो वह निकटता वास्तव में अंतरंग महसूस होती है। यह पोजीशन डॉगी स्टाइल की तरह ही है। लेकिन इसे थोड़ा संशोधित कर दिया गया है। महिलाओं को इस पोजीशन में सेक्स करने में बहुत आनंद प्राप्त होता हैं। साथ ही इस पोजीशन में सेक्स करने पर पार्टनर्स एक दूसरे से उत्तेजक बातें भी कर सकते हैं। ये एक ऐसी सेक्स पोजीशन है जिसे महिलाएं बहुत पसंद करती हैं।
डॉगी स्टाइल

यह बहुत ही प्रचलित सेक्स पोजीशन में से एक मानी जाती है। यही कारण है कि लोग इस पोजीशन में सेक्स जरूर करते हैं। बहुत सी महिलाओं को ये पोजीशन सबसे ज्यादा पसंद आती है। खासकर उन महिलाओं को इस पोजीशन में सेक्स करने में ज्यादा आनंद प्राप्त होता है जिनके कूल्हों का आकार अच्छा है। ऐसी महिलाएं जिनके कूल्हों का आकार अच्छा है तो वह डॉगी स्टाइल को खूब पसंद करती हैं। इस पोजीशन में सेक्स करने पर पुरुष भी काफी ज्यादा उत्तेजक महसूस करते हैं।
संशोधित मिशनरी

मिशनरी पोजीशन के बारे में तो सभी जानते हैं। यह एक ऐसी सेक्स पोजीशन मानी जाती है जिसमें ज्यादातर लोग यौन संबंध बनाते हैं। लेकिन संशोधित मिशनरी सेक्स पोजीशन में महिलाएं और भी ज्यादा अच्छा महसूस कर पाती हैं। महिलाओं को पसंद है कि उनका पार्टनर उनकी आंखों में आंखें डालकर और उन्हें चूमते हुए सेक्स करे। इस पोजीशन में सेक्स करने के लिए महिलाओं को अपने पैर ऊपर की ओर मोड़ते हुए उठाने होते हैं।
वूमेन ऑन टॉप

वुमेन ऑन टॉप पोजीशन भी बहुत सी महिलाओं को काफी ज्यादा पसंद आती है। हालांकि, बहुत सी महिलाओं को यह पोजीशन ज्यादा पसंद भी नहीं हैं, लेकिन ज्यादातर महिलाएं इसे पसंद ही करती हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि यह महिलाओं को अपने स्वयं के संभोग पर अधिक नियंत्रण देती हैं। महिलाएं खुद निर्णय लेती हैं कि उन्हें किस गति से सेक्स करना है। ऐसी स्थिति में पूरा कंट्रोल महिला के पास ही होता है। महिलाएं जब चाहे रुक सकती हैं और जब चाहे अपनी गति को बढ़ा भी सकती हैं। इस पोजीशन में सेक्स करने पर पुरुष महिलाओं के स्तन भी आसानी से चूम पाते हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दीदी के खेला होबे दिवस से पहले ही सड़क पर उतरेगी भाजपा

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगामी 16 अगस्त को पश्चिम बंगाल सरकार की ओर से राज्य भर में ‘खेला होबे’ दिवस का पालन किया जाएगा। हालांकि इससे आगे पढ़ें »

ऊपर