अगर आप कर रहे है होटल में सेक्स तो जरूर ट्राई करें…

कोलकाता : गर्मियों के दिनों में लोग घर से बाहर कुछ ऐसी जगहों पर जाना पसंद करते हैं जहां उन्हें ठंडक का अहसास मिल पाए। लोग बाहर घूमने जाते हैं और वहां वह होटल सेक्स का आनंद उठाते हैं। एक अध्ययन के अनुसार, पार्टनर्स साल के किसी भी अन्य समय की तुलना में जुलाई और अगस्त में अधिक सेक्स करते हैं। अपने घर पर सेक्स करते करते लोग बोर हो जाते हैं। इसलिए जरूरी भी है कि लोग अपने घरों से बाहर निकलकर होटल सेक्स का आनंद भी ले पाएं।

जब आप छुट्टी पर होते हैं, तो आप वास्तव में एक दूसरे के शरीर का पता लगाने के लिए जितना चाहें उतना समय ले सकते हैं और एक दूसरे को नए और रोमांचक तरीकों से आनंदित करने पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। ऐसे में जब आप होटल सेक्स का आनंद उठाना चाहते हैं तो आपको इन पोजीशन में जरूर सेक्स का आनंद लेना चाहिए।
बटरफ्लाई सेक्स पोजीशन

किंग-साइज़ होटल के बिस्तर की कुरकुरी, साफ चादरों पर आपको बटरफ्लाई पोजीशन का इस्तेमाल जरूर करना चाहिए। इस पोजीशन में सेक्स करने के लिए महिला साथी बिस्तर के किनारे लेटेगी। पुरुष पार्टनर को नीचे खड़े रहकर सेक्स करना होगा। ऐसे में महिला को फिर धीरे-धीरे अपने पैरों को उनकी छाती तक ले जाना होगा, जब तक कि महिला एड़ियां उनके कंधों पर न आ जाएं। इसके बाद पुरुष का लिंग महिला की योनि के ठीक सामने होगा। पुरुष पार्टनर आसानी से महिला के जी स्पॉट तक पहुंच सकता है। अगर यह पोजीशन आरामदायक नहीं लग रही तो महिला पार्टनर अपने नीचे एक तकिया लगा सकती है।

डॉगी स्टाइल

जैसा कि सभी जानते हैं कि ये पोजीशन बहुत ही प्रचलित सेक्स पोजीशन है। लेकिन अपने घर में रहकर बहुत से लोग इस पोजीशन में खुलकर सेक्स नहीं कर पाते हैं। तो जब आप होटल में हैं तो आपको इस डॉगी स्टाइल पोजीशन में सेक्स का भरपूर आनंद लेना चाहिए। इसको और ज्यादा उत्तेजक बनाने के लिए आप वाइब्रेटर का इस्तेमाल भी कर सकते हैं। इस पोजीशन में सेक्स करने के लिए महिला साथी को अपने हाथ और घुटने के बल पर उल्टा बैठना होगा। इस पोजीशन में महिला के कूल्हे उठे रहेंगे। पीछे से पुरुष पार्टनर अपना लिंग महिला की योनि में प्रवेश करा सकता है। साथ ही वह आगे से वाइब्रेटर का इस्तेमाल भी कर सकता है। इससे उत्तेजना बढ़ेगी और महिला को ऑर्गेज्म भी प्राप्त हो पाएगा। आप यह सब करते हुए कोई जल्दबाजी न करें। बल्कि धीरे धीरे सब कुछ करें।

स्टैंडिंग अप
यदि आप एक स्टैंडिंग-सेक्स नौसिखिया हैं, तो इस पोजीशन को आजमाते समय धीरे-धीरे और सावधानी से जाना सबसे अच्छा है। अपने पैरों को कूल्हे-चौड़ाई के साथ अलग रखें, फिर धीरे-धीरे झुकें क्योंकि आपका साथी आपके पीछे से प्रवेश करता है। वे आपको स्थिर रखने के लिए आपके कूल्हों को पकड़ सकते हैं। इस स्थिति के लिए ल्यूब आपका सबसे अच्छा दोस्त है, और आप अपने हाथ एक दीवार के खिलाफ भी रख सकते हैं।
रिवर्स काऊ गर्ल

वेकेशन सेक्स सब कुछ बदलने के बारे में है, इसलिए यदि आप सामान्य रूप से काऊ गर्ल पोजीशन में सेक्स करते हैं और आपने कभी रिवर्स काऊ गर्ल पोजीशन में सेक्स नहीं किया है तो अब इसे आज़माने का समय आ गया है। इसे समझना थोड़ा मुश्किल हो सकता है, इसलिए यह पता लगाने के लिए धीमी गति से शुरुआत करें कि आपके और आपके साथी के लिए कौन सी गति सबसे अच्छी है।

चेयर सेक्स
यदि आपका होटल का कमरा अतिरिक्त फर्नीचर जैसे सोफे या कुर्सी से सुसज्जित है, तो क्यों न उनका उपयोग अपने लाभ के लिए करें? पारंपरिक ऑन-टॉप पर एक उमस भरे स्पिन के लिए कुर्सी पर बैठे हुए अपने साथी को झुकाएं। इसमें पुरुष और महिला एक दूसरे की आंखों में देखकर और एक दूसरे को चूमते हुए सेक्स का आनंद ले सकते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

नदिया में ब्लैकमेल कर लगातार एक माह दुष्कर्म, गिरफ्तार युवक

नदियाः अश्लील वीडियो के बल पर महिला को ब्लैकमेल कर लगातार एक माह से बलात्कार कर रहे युवक को गिरफ्तार कर रविवार को पुलिस ने आगे पढ़ें »

ऊपर