सेक्स के लम्हों को परफ्यूम और डियो से बनाएं एक्स्ट्रा रोमांटिक

कोलकाता : सेक्स वैवाहिक जीवन की धुरी है, जिसे अनदेखा नहीं किया जा सकता है। इसमें कोई भी संदेह नहीं है कि दांपत्य जीवन को मजबूत बनाने में सेक्स एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, लेकिन आज की आपाधापी भरी व्यस्त जिंदगी में लोग इस कदर बिजी रहने लगे हैं कि अपनी सेक्सुअल लाइफ को नजरअंदाज करने लगे हैं। जबकि यह बेहद जरूरी है कि वैवाहिक जीवन का भरपूर आनंद उठाने के लिए सेक्स को अनदेखा न किया जाए। अपनी सेक्सुअल लाइफ को रोमांटिक बनाने के लिए सेक्स के लम्हों को बनाये खुशबूदार, जिससे कि आपका साथी चाहे दिनभर कितना भी व्यस्त क्यों न रहा हो, रात को सेक्स करने के लिए आपके आगोश में समा जाएं।
शरीर की खुशबू की अहमियत
सेक्सुअल लाइफ को खुशनुमा बनाए रखने में शरीर की खुशबू का बहुत महत्व होता है, क्योंकि यह महक रिश्ते की मजबूती को बनाये रखने में प्रमुख भूमिका निभाती है। कहा जा सकता है कि खुशबू भी एक ऐसा साधन है, जो सेक्स की चाहत को और बढ़ाता है।

सेक्स विशेषज्ञों का कहना है

सेक्स विशेषज्ञों का भी यही मानना है कि दाम्पत्य जीवन में सेक्स सर्वाधिक महत्वपूर्ण क्रिया है और इस क्रिया को आनंदपूर्ण बनाने के लिए खुशबू का होना बहुत जरूरी है। सेक्सुअल सिक्रोशन की खुशबू हर किसी में अलग-अलग होती है, क्योंकि सेक्स के दौरान शरीर से ऐसे पदार्थ निकलते हैं, जिससे मूड बहुत हद तक प्रभावित होता है और कामेच्छा और भी ज्यादा तीव्र होती है।

सेक्स के दौरान खुशबू का महत्व

शोधों के अनुसार सेक्स के दौरान पुरुषों के लिए खुशबू का महत्व 40 से 50 प्रतिशत तक होता है, जबकि महिलाओं के लिए यह 25 से 35 प्रतिशत तक होता है। सेक्स के दौरान परफ्यूम का इस्तेमाल करना 40 से 45 प्रतिशत स्त्रियों को और 40 से 60 प्रतिशत पुरुषों को पसंद होता है। पुरुषों को सेक्स करने के लिए स्त्री का सेक्सी लुक 70 प्रतिशत तक लुभाता है और खुशबू 40 प्रतिशत तक प्रभावित करती है। 

अपनी रातों को रोमांटिक और खुशबूदार बनाएं

सहवास करने से पहले एक बार स्नान जरूर कर लें। ऐसा करने से आपके शरीर से पसीने की दुर्गंध नहीं आएगी और आप खुद को फ्रेश भी महसूस करेंगे। सेक्सी नाईटगाउन पहनने के साथ परफ्यूम भी लगाएं। सेक्स को रोमांटिक बनाने के लिए परफ्यूम और डियो का इस्तेमाल करने के साथ-साथ अपने कमरे के वातावरण में भी खुशबू का ख्याल रखें। सुगंधित कमरे में खुशबू से भरे-पूरे दो बदनों के सेक्स में डूब जाने की बात ही अलग होती है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सॉल्टलेक के दत्ताबाद मैं भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर किया तोड़फोड़

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : राज्य में पांचवें चरण के मतदान संपन्न होने के बाद भी विभिन्न विधानसभा केन्द्र में चुनावी हिंसा जारी है। ताजा घटना विधाननगर आगे पढ़ें »

कारोना विस्फोट पर ममता ने मांगा प्रधानमंत्री से इस्तीफा

कोविड वैक्सीन की कमी को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना सन्मार्ग संवाददाता बैरकपुर : बंगाल में विधानसभा चुनाव के बीच राज्य समेत देश भर में कोरोना आगे पढ़ें »

जिन राज्यों में चुनाव नहीं, वहां कोरोना के मामले अधिक : शाह

कोरोना संकट के बीच रेलवे ने कसी कमर, चलाई जाएंगी ‘ऑक्सीजन एक्सप्रेस’ ट्रेनें

कितने दिनों में कोविड मरीज ठीक होते हैं या हालत हो जाती है खराब, 14 दिन की लिमिट का क्या है मतलब

बटन इतना ज़ोर से दबाना कि बटन यहां दबे और करंट दीदी को कोलकाता में लगे – अमित शाह

मरीज तड़पता रहा, भर्ती कराने गए परिजनों को डॉक्टर कैमरे के सामने ही पीटते रहे

अमृता सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर करीना ने खोला बड़ा राज, कहा – मैं उनसे कभी नहीं………..

घर में सो रहा था शख्स, सिर काट कर साथ ले गया कातिल

घर आई टीचर को पहले जान से मारा फिर हाथ-पैर बांध किया सेक्स, पत्नी और बच्चों की भी…

ऊपर