सेक्स के लम्हों को परफ्यूम और डियो से बनाएं एक्स्ट्रा रोमांटिक

कोलकाता : सेक्स वैवाहिक जीवन की धुरी है, जिसे अनदेखा नहीं किया जा सकता है। इसमें कोई भी संदेह नहीं है कि दांपत्य जीवन को मजबूत बनाने में सेक्स एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, लेकिन आज की आपाधापी भरी व्यस्त जिंदगी में लोग इस कदर बिजी रहने लगे हैं कि अपनी सेक्सुअल लाइफ को नजरअंदाज करने लगे हैं। जबकि यह बेहद जरूरी है कि वैवाहिक जीवन का भरपूर आनंद उठाने के लिए सेक्स को अनदेखा न किया जाए। अपनी सेक्सुअल लाइफ को रोमांटिक बनाने के लिए सेक्स के लम्हों को बनाये खुशबूदार, जिससे कि आपका साथी चाहे दिनभर कितना भी व्यस्त क्यों न रहा हो, रात को सेक्स करने के लिए आपके आगोश में समा जाएं।
शरीर की खुशबू की अहमियत
सेक्सुअल लाइफ को खुशनुमा बनाए रखने में शरीर की खुशबू का बहुत महत्व होता है, क्योंकि यह महक रिश्ते की मजबूती को बनाये रखने में प्रमुख भूमिका निभाती है। कहा जा सकता है कि खुशबू भी एक ऐसा साधन है, जो सेक्स की चाहत को और बढ़ाता है।

सेक्स विशेषज्ञों का कहना है

सेक्स विशेषज्ञों का भी यही मानना है कि दाम्पत्य जीवन में सेक्स सर्वाधिक महत्वपूर्ण क्रिया है और इस क्रिया को आनंदपूर्ण बनाने के लिए खुशबू का होना बहुत जरूरी है। सेक्सुअल सिक्रोशन की खुशबू हर किसी में अलग-अलग होती है, क्योंकि सेक्स के दौरान शरीर से ऐसे पदार्थ निकलते हैं, जिससे मूड बहुत हद तक प्रभावित होता है और कामेच्छा और भी ज्यादा तीव्र होती है।

सेक्स के दौरान खुशबू का महत्व

शोधों के अनुसार सेक्स के दौरान पुरुषों के लिए खुशबू का महत्व 40 से 50 प्रतिशत तक होता है, जबकि महिलाओं के लिए यह 25 से 35 प्रतिशत तक होता है। सेक्स के दौरान परफ्यूम का इस्तेमाल करना 40 से 45 प्रतिशत स्त्रियों को और 40 से 60 प्रतिशत पुरुषों को पसंद होता है। पुरुषों को सेक्स करने के लिए स्त्री का सेक्सी लुक 70 प्रतिशत तक लुभाता है और खुशबू 40 प्रतिशत तक प्रभावित करती है। 

अपनी रातों को रोमांटिक और खुशबूदार बनाएं

सहवास करने से पहले एक बार स्नान जरूर कर लें। ऐसा करने से आपके शरीर से पसीने की दुर्गंध नहीं आएगी और आप खुद को फ्रेश भी महसूस करेंगे। सेक्सी नाईटगाउन पहनने के साथ परफ्यूम भी लगाएं। सेक्स को रोमांटिक बनाने के लिए परफ्यूम और डियो का इस्तेमाल करने के साथ-साथ अपने कमरे के वातावरण में भी खुशबू का ख्याल रखें। सुगंधित कमरे में खुशबू से भरे-पूरे दो बदनों के सेक्स में डूब जाने की बात ही अलग होती है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

11 दिसंबर को टेट की परीक्षा, 11000 से अधिक है वैकेंसी

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि  दुर्गा पूजा के बाद दिसंबर के दूसरे सप्ताह में प्राथमिक शिक्षकों की नियुक्ति के आगे पढ़ें »

पौधे लगा रहे किसान के खेत से निकला ‘बेशकीमती खजाना’!

नई दिल्ली : एक किसान पौधा लगाने के लिए जमीन खोद रहा था तभी उसका कुदाल किसी शख्त चीज से टकराने लगी। उसने अपने बेटे आगे पढ़ें »

ऊपर