लड़कियों के स्तनों को छूने से पहले…

कोलकाता : जानना चाहते हैं कि किसी लड़की के स्तनों को कैसे छुएं। बहुत से पुरुषों को समझ नहीं आता है कि वह पहली बार किसी लड़की के स्तनों को कैसे छुएं। सबसे पहले तो जान लें कि जबरदस्ती कभी भी ठीक नहीं है, सहमति ही सब कुछ है, और जब कोई महिला चाहे कि आप उनके शरीर को छुएं तभी आपको आगे बढ़ना चाहिए।

अब आप ये सोच रहे हैं कि लड़की के स्तनों को कैसे छुआ जाए, तो ये बात साफ है कि आप किसिंग से आगे बढ़ गए हैं और अब आप अपनी पार्टनर के स्तनों को छूना चाहते हैं। पुरुषों को महिलाओं के स्तन काफी आकर्षित करते हैं। इसलिए वह हमेशा उन्हें छूना चाहते हैं या यूं कहें कि महसूस करना चाहते हैं। वहीं, महिलाओं को भी पसंद है कि कोई पुरुष उनके स्तनों को छुए। इससे महिलाएं उत्साहित और उत्तेजित हो जाती हैं।
किसी लड़की के स्तनों को कैसे छुएं ?

ज्यादातर पुरुष उस समय महिलाओं के स्तन छूने के बारे में सोचते हैं, जब वह अपनी पार्टनर को किस कर रहे होते हैं। उस दौरान पुरुषों के मन में ये सवाल आ जाते हैं कि क्या मुझे स्तन छूने चाहिए या नहीं। इसके बाद ज्यादातर पुरुष सोचने लगते हैं कि अपनी पार्टनर के स्तन को कैसे छूना चाहिए। लेकिन आज हम आपको कुछ तकनीक बताएंगे, जिससे आप पहली बार आसानी से अपनी पार्टनर के स्तन को छू पाएंगे।

पूरी भावना के साथ और ठीक से चुंबन
* किस करने से किसी भी व्यक्ति में उत्तेजना पैदा होती है। ज्यादातर सेक्स की शुरुआत में लोग किस ही करते हैं। ये एक चिंगारी की तरह काम करती है। आपको पूरी भावना के साथ ठीक से किस करना चाहिए। कोई भी लड़की अपने स्तनों को छूने से कभी नहीं रोकेगी अगर वह उत्तेजित है। यानी आपको ऐसी किस करनी है जिससे आपकी पार्टनर उत्तेजित हो जाए।

* किस करना ज्यादा मुश्किल नहीं होता। बस आपको पूरी भावना के साथ किस करनी चाहिए। किस ज्यादा गीली न हो, ज्यादा तेज भी नहीं होनी चाहिए। आपको हमेशा आराम से किस करनी चाहिए। आपको धीमी गति से किस शुरू करनी चाहिए और आपकी किस अधिक भावुक होनी चाहिए।

* याद रखें कि चुंबन सूखा नहीं होना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आपके होंठ नम हैं, लेकिन आपके होंठ लार से पूरी तरह गीले नहीं होने चाहिए। जब आप किस करके अपनी पार्टनर को उत्तेजित कर देंगे तो आप उस समय धीरे-धीरे अपनी पार्टनर के स्तनों को छुएं। आपकी पार्टनर उत्तेजना में आपको कुछ भी नहीं कहेंगी।

* उसके पूरे शरीर पर ध्यान दें, खासकर पीठ के निचले हिस्से और गर्दन पर जब आप अपनी पार्टनर को किस कर रहे हैं तो उस समय आपको अपने हाथों का उपयोग करना चाहिए। अपने हाथों का प्रयोग आपको इसलिए करना चाहिए क्योंकि इससे आप अपनी पार्टनर के शरीर का पता लगा पाएं। हालांकि याद रखें कि आप उसे अधिक सहज और अधिक उत्तेजित महसूस कराने के लिए ऐसा कर रहे हैं।

* आपको सीधा ही किसी लड़की के स्तनों को छूना नहीं चाहिए बल्कि आपको धीरे-धीरे आगे बढ़ना चाहिए। पहले आपको अपनी पार्टनर की कमर पर स्पर्श करना चाहिए फिर उनके गले पर और धीरे-धीरे आप अपनी पार्टनर के स्तनों को भी स्पर्श कर सकते हैं।

* आप उसके शरीर के कम कामुक भागों की मालिश करें। अपनी उंगलियों को उसके बालों में चलाएं, उसकी गर्दन को हल्के से पकड़ें, उसकी पीठ के निचले हिस्से, या उसकी जांघों के पिछले हिस्से को धीरे से छुएं। यह आपको उसके शरीर को और अधिक छूने देने के लिए खोल देगा। जब आप ऐसा करेंगे तो आपको पार्टनर उत्तेजित होगी और उस समय आप उनके स्तनों को छू सकते हैं।

उसे तुम्हें छूने दो

यदि कोई महिला आपको छू रही है, तो यह आमतौर पर एक अच्छा संकेत है। यदि उसके हाथ आपके नीचे की तरफ हैं, या वह आपको कसकर पकड़ रही है, तो इसका आमतौर पर मतलब है कि वह भी चाहती है कि आप भी उन्हें छुएं। आप अपने शरीर पर उसके हाथों को सकारात्मक प्रतिक्रिया दे सकते हैं। फिर आप उनके शरीर को भी छुएं। कभी-कभी जब छूने की बात आती है तो महिलाएं पुरुषों की तुलना में कम आगे हो सकती हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि जब वह आपको छूती है तो आप ग्रहणशील होते हैं।

ज्यादा जबरदस्ती करें

* बहुत से पुरुष जल्दबाजी में जबरदस्ती करने लगते हैं। जो व्यक्ति पहली बार किसी महिला के स्तनों को छू रहा होता है तो वह उस समय अपनी उत्तेजना को संभाल नहीं पाता। उस दौरान आप न केवल खौफनाक होंगे, बल्कि वास्तव में यौन हमला भी कर सकते हैं।

*  यह अत्यंत महत्वपूर्ण है कि आप किसी महिला के साथ जबरदस्ती न करें, उसे किसी कोने में न रखें और न ही उसे बहुत कसकर पकड़ें, बिना उसकी प्रतिक्रिया के। यह एक महिला को फंसा हुआ और डरा हुआ महसूस कराएगा, और यह उसकी निजता और गरिमा का गंभीर उल्लंघन है। याद रखें कि अगर वह नहीं चाहती कि आप उसे छूएं तो आपको ऐसा नहीं करना चाहिए।

ज्यादा शर्माएं
एक महिला को आत्म विश्वासी पुरुष बहुत पसंद हैं। जिन पुरुषों में बहुत आत्मविश्वास होता है महिलाएं ऐसे पुरुषों को खूब पसंद करती हैं। अगर आप शर्माएंगे तो आप सही से कुछ भी नहीं कर पाएंगे। शर्माने से आप अपनी पार्टनर को किस करते हुए अच्छे से उत्तेजित भी नहीं कर पाएंगे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मिशन 2023, आज त्रिपुरा जायेंगे अभिषेक

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बंगाल में भारी जीत के बाद तृणमूल कांग्रेस की नजर त्रिपुरा मिशन 2023 पर है। पार्टी पहले ही कह चुकी है कि आगे पढ़ें »

ऊपर