एक सेक्सी लॉन्जरी आपके इंटिमेट पलों में करती है गेम चेंजर का काम?

कोलकाता : क्या आपने कभी अपने अंतरंग पलों के दौरान यह महसूस किया है कि उन रोमांटिक लम्हों में विशेष रूप से मैजिक करने वाले स्पार्क की कमी है? यह तो सभी जानते हैं कि महिलाएं अपने पार्टनर का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए बहुत कुछ करती हैं। इन्हीं में से एक है- सेक्सी लॉन्जरी (Lingerie) का चमत्कार। समय के साथ महिलाओं ने अपने पुरुष को सिर्फ अपने तक ही रखने के लिए कई दिलचस्प तरीके खोजे हैं और खूबसूरत सेक्सी लॉन्जरी उनके रोमांटिक और कामुक जीवन के लिए गेम-चेंजर हो सकते हैं। रोमांटिक माहौल, सुगंधित मोमबत्तियां, बढ़िया शराब निश्चित रूप से सेक्स के लिए मूड बना देती है, लेकिन उत्तेजना जगाने वाले आकर्षक लॉन्जरी का जो जादू चलता है, उसकी तो बात ही अलग होती है।
प्यार का जोश जगाती है सेक्सी लॉन्जरी
आम तौर पर उन कपल्स के लिए जो काफी समय से रिश्ते में हैं, धीरे-धीरे उनकी सेक्स लाइफ में एक नीरसता आने लगती है, जिसमें इमेजिनेशन और प्रलोभन के लिए कोई प्रयास नहीं होता है। हालांकि, मौजूदा नई पीढ़ी के साथ चीजें बदल रही हैं। वे ज्यादा जानना चाहते हैं, ज्यादा गहराई से चीजों को समझना चाहते हैं और एक-दूसरे से उनकी अपेक्षाएं काफी हाई लेवल की होती है।सेक्स के प्रति दोनों पार्टनरों के जुनून को बरकरार रखने के लिए और अपने पुरुष साथी का ध्यान आकर्षित करने के लिए, महिला पार्टनर को सेक्सी लॉन्जरी की आवश्यकता होती है, जो उनके पुरुष साथी के सामने उसके कामुक पक्ष को उजागर करता है और उन्हें महिलाओं को बेहतर ढंग से समझने में मदद करता है। प्लंज ब्रा से लेकर लैसी ब्रा तक, सुंदर पैंटी से लेकर थोंग्स तक, कोई भी ट्रिक करने के लिए कुछ भी चुना जा सकता है।
देखा जाए तो लॉन्जरी की एक सेक्सी जोड़ी, केक पर एक आइसिंग की तरह होती है, जो यकीनन एक आदर्श मिठाई के रूप में पुरुषों के सामने प्रस्तुत की जाती है। रियल लाइफ के बारे में बात करें तो, 54.25 प्रतिशत महिलाएं अपनी स्पेशल डेट नाइट में सेक्सी लॉन्जरी पहनना पसंद करती हैं। सर्वे में लगभग 40.81 प्रतिशत महिलाओं ने कहा कि इससे उन्हें अपने पार्टनरों को स्पेशल महसूस कराने में मदद मिली है, क्योंकि हम सेक्स के दौरान उसके स्पार्क को बनाए रखने के लिए एक्स्ट्रा कोशिश करती हैं।
सेक्सी लॉन्जरी कॉन्फिडेंस को बढ़ाती है
कॉन्फिडेंस का होना कुछ भी हासिल करने की सबसे पहली कुंजी है। सर्वे के अनुसार, 46.22 प्रतिशत महिलाओं का कहना है कि एक अच्छा सेक्सी लॉन्जरी का संग्रह होने से उनमें कॉन्फिडेंस आता है और लगभग 47.76 प्रतिशत महिलाएं अपने लिए विविध प्रकार की लॉन्जरियों का संग्रह रखना पसंद करती हैं। यह भी एक दिलचस्प बात है कि क्रमशः 58.12 प्रतिशत, 40 प्रतिशत और 57.65 प्रतिशत महिलाओं को क्रमशः लाल, गुलाबी और काले रंग की लॉन्जरी सबसे अधिक पसंद हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रो पड़े रतन मालाकर, कहा…देखें वीडियो

कोलकाताः इस बार वार्ड 73 से तृणमूल कांग्रेस ने ममता की भाभी काजरी बनर्जी को अपना उम्मीदवार बनाया है। वहीं इस वार्ड से टिकट नहीं मिलने आगे पढ़ें »

ऊपर