बेड पर सेक्स के दौरान कुछ इस तरह…

कोलकाता : परफेक्ट सेक्स जैसी कोई चीज नहीं होती है। सेक्स के दौरान हम सभी गलतियां करते हैं! कुछ गलतियां पूरी तरह से टाली नहीं जा सकती हैं, जबकि कुछ गलतियां ऐसी होती हैं, जो टाली जा सकती है, ऐसे में सेक्स के दौरान की जानेवाली कुछ कॉमन गलतियों से बचने का लक्ष्य बेडरूम में तापमान को आसानी से बढ़ा सकता है। यहां कुछ कॉमन सेक्स मिस्टेक्स पर एक नजर डाली गई है, जो कपल्स बिस्तर में अक्सर करते हैं।

फिल्मों में दिखाया जाता है कि इंटीमेट दृश्यों में कलाकार आसानी से इनवॉल्व हो जाते हैं, जबकि रियल लाइफ में होता इसके बिलकुल उलट है। सेक्स के दौरान फोरप्ले की बहुत जरूरत होती है और यह केवल अपने साथी के शरीर के विशिष्ट अंगों के दीदार या उनसे खेलने का नहीं होता, बल्कि आपके साथी के शरीर के कई कर्व और गहराई वाले पार्ट्स की खोज करना और उनका आनंद लेना भी है। आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि यदि आप उनके अनछुए हिस्सों पर ध्यान देंगे, तो आपका साथी इसके एवज में आपको अपना भरपूर प्यार देगा!
अपने साथी को ओरल सेक्स के लिए मजबूर करें

ओरल सेक्स बेहद सुखद और रोमांचक हो सकता है, लेकिन पुरुषों और महिलाओं द्वारा की जाने वाली सबसे आम गलतियों में से एक अनजाने में अपने साथी को ओरल सेक्स करने के लिए मजबूर करना है। कुछ के लिए यह बहुत अनकंफर्टेबल होता है। इसलिए, यदि आप इसके लिए तैयार नहीं हैं, तो सेक्स करने से पहले इस बात को दृढ़तापूर्वक बताएं।
सुरक्षा, सुरक्षा और सुरक्षा!

बहुत सारे कपल्स बिना प्रोटेक्शन के सेक्स का आनंद लेना पसंद करते हैं। भले ही इसे करने में जितना भी आनंद आए, लेकिन यह बेहद रिस्की है। क्योंकि अगर आपने और आपके साथी ने अपनी जांच नहीं कराई है, तो यौन संचारित रोगों के होने की संभावना बढ़ जाती है। इसमें प्रेग्नेंट होने का जोखिम भी रहता है। इसलिए, सेक्स के दौरान सुरक्षा जरूरी है और दोनों में से किसी एक साथी को हमेशा अपनी जेब या पर्स में कंडोम रखना चाहिए।
पीरियड के दौरान सेक्स करना रोमांचक होता है

हेलो लेडीज! निश्चिंत रहें कि पीरियड के दौरान भी सेक्स करना प्रसन्नतादायक, रोमांचक और मजेदार हो सकता है। इसपर किए गए कई शोधों के अनुसार, महिलाओं में पीरियड के दौरान बढ़े हुए हार्मोन के कारण संभोग करने की इच्छा बढ़ जाती है। तो अगली बार के लिए कुछ तौलिये संभाल कर रखें और अभी के लिए कुछ बेसिक सेक्स पोजीशन आज़माएँ। यकीन मानिए, यह काफी एंजॉयबल होगा।
टूडू सूचियों को एक तरफ रख दें

सेक्स को रोमांचक और मजेदार बनाने के लिए किसी टू-डू सेक्स सूची पर निर्भर न रहें, वरना आप और आपके साथी पर इसके अनुसार करने का प्रेशर महसूस होने लगेगा। सेक्स का आनंद प्राप्त करने के लिए इसे आहिस्ता-आहिस्ता करने से इसका भरपूर आनंद लिया जा सकता है, लेकिन कभी-कभी इसे रफ़ और तेज़ तरीके से भी किया जा सकता है। सेक्स बकेट लिस्ट बेहद रोमांचक और स्वाभाविक होनी चाहिए, और ध्यान रखें कि उन्हें पूरा करने की कोशिश करते समय अपने शरीर की क्षमताओं से परे न जाएं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

स्टाफ स्पेशल ट्रेन में आम यात्री भी चढ़े

हुगली : लॉकडाउन की वजह से राज्य में लोकल ट्रेनों का परिचालन बंद है। स्टाफ स्पेशल ट्रेनें चल रही है जिसमें आम यात्रियों को यात्रा आगे पढ़ें »

ऊपर