‘सेक्स एक आर्ट है, यहां जानें उसके बेहतरीन अनुभव को

कोलकाता : हम सभी सेक्स को बहुत ही लापरवाही से लेते हैं। यह सिर्फ संभोग और आनंद के लिए ही नहीं, बल्कि और भी बहुत कुछ है। जब दो शरीर एक दूसरे से कामाग्नि, कामेच्छा और आनंद लेने के लिए टकराते हैं, तो इसका परिणाम अथाह होता है। संतुष्टि की भावना उस महत्वपूर्ण पलों में दुनिया में किसी भी अन्य भावना से अधिक होती है। सेक्स आपको कभी-कभी शक्तिशाली, प्रबुद्ध और जबरदस्त महसूस कराता है। लेकिन जब आपके पास कोई ऐसा हो, जो हर पल को खास महसूस कराए, तो सेक्स का एक्सपीरियंस एक अलग ही तरह का बन जाता है। ?

जब हम पहली बार मिले

मैं साहिल से मुंबई में एक आर्ट गैलरी प्रदर्शनी में मिली और एक परीकथा की तरह वाइन की चुस्कियां लेते हुए आपस में हमारी बातचीत और हंसी-ठिठोली शुरू हो गई। उसने औपचारिकता पूर्वक मुझसे डिनर के लिए पूछा और मैंने हां कर दी। बाद में उसने मुझे बताया कि उनकी एक अमूर्त पेंटिंग वहां लगी हुई थी, जिस पर मेरी नजरें टिकी हुई थीं, क्योंकि पेंटिंग ने मुझे विशेष रूप से आकर्षित किया था। उसकी बात सुनकर मैं हैरान रह गई और खुश भी हुई! उसके ब्रश स्ट्रोक बिल्कुल परिष्कृत थे और उनकी उंगलियां दृढ़ लेकिन पतली लग रही थीं। उसके चारों ओर एक निश्चित आभा बिखरी हुई थी, जो उसे अलग ही तरह से आकर्षक और कामुक बनाती थी। मैंने उसकी तरफ देखा और मुझे पता था कि मैं उसे चाहती हूं।

मेरा अब तक का सबसे बेस्ट सेक्स

हम उनके अपार्टमेंट में गए और जैसा कि मुझे पता चला, वह एक जोशीले आर्टिस्ट थे, जो उनके टेस्ट से ही परिलक्षित होता है। जैसे ही हमने कपड़े उतारना शुरू किया, उसकी उंगलियां मेरे शरीर में घूम गईं और उसने मुझे उन जगहों पर छुआ, जिन्हें मैंने पहले कभी नहीं छुआ था। वह मेरा अब तक का सबसे बेस्ट सेक्स है। उन्होंने मेरे शरीर के साथ ऐसा व्यवहार किया मानो जैसे यह एक आर्ट था, और जैसे ही उन्होंने खुद को मेरे शरीर के अंदर उतारा, मैंने खुद को एक युवती से महिला के रूप में ढलने का आनंद लिया। उसके सेक्सुअल तरीके वर्णन से परे थे और इसने मुझे मोहित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। मैंने खुद को सबसे अनोखा महसूस किया।

अब मैंने सेक्स से प्यार करना शुरू कर दिया है

कुछ हफ़्ते में, हम एक दूसरे के साथ डेटिंग कर रहे थे। हम एक बहुत ही स्पेशल दौर से गुजर रहे थे, हम एक-दूसरे के लिए खाना बनाते, साथ में म्यूजियम जाते और अद्भुत तरीके से सेक्स करते। जब आपकी बॉडी को किसी कलाकार के हाथ छूते हैं, तो वह पूरी तरह से एक अलग ही तरह का एहसास होता है। वह मुझे ऐसा महसूस कराते हैं कि मेरा शरीर विभिन्न भावनाओं, अनुभवों और भावनाओं का कैनवास है। पहले मैं सेक्स को संतुष्टि और आनंद प्राप्त करने के एक मोहरे के रूप में देखती थी, लेकिन अब, मैं सेक्स को एक करीबी बंधन के रूप में मानती हूं, जो दो लोगों को सबसे अनोखे तरीके से करीब लाता है। यह इंटीमेट सेटिंग इरोटिका को उस दृश्य में लाती है, जो मेरे आर्टिस्ट बॉयफ्रेंड ने मुझे बहुत अच्छी तरह से सिखाया है। अब मैंने सेक्स से प्यार करना शुरू कर दिया है और उसके हर पल को संजो कर रखा है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कार्तिक मास का पहला शनिवार कब है? जानें इस दिन की तिथि ..

कोलकाता : कार्तिक मास का आरंभ हो चुका है। हिंदू कैंलेडर के अनुसार 21 अक्टूबर 2021, गुरुवार से कार्तिक मास आरंभ हो चुका है धर्म-कर्म आगे पढ़ें »

ऊपर