सर्दियों में सेक्स क्यों है ज्यादा मजेदार, जानें?

सर्दियों में सेक्स है बेस्ट : सर्दियों में पार्टनर से नजदीकी की बात ही अलग है। यहां हैं कुछ पॉइंट्स जो साबित कर देंगे कि सेक्स के लिए विंटर सीजन है बेस्ट।
पुरुष होते हैं ज्यादा मूड में : बाहर की ठंडी हवाएं पार्टनर को बाहों में भरने का बढ़िया बहाना है। सर्दियों में ऐसा कुछ खास होता है जिससे पुरुषों की सेक्स करने की इच्छा बढ़ जाती है। शायद कपड़ों में छिपी महिलाएं उन्हें मिस्ट्री की तरह लगती हैं या कपड़ों की लेयरिंग उनकी कल्पनाशीलता बढ़ा देती है।
हॉट वाटर शॉवर : ठंड की सुबह हॉट वॉटर शॉवर के बीच मूड बन जाए तो क्या बात है। जरा अपने पार्टनर की आंखों में आई चमक के बारे में सोचिए। ठंडक में आप साथ होने की गर्माहट का अहसास बखूबी कर सकते हैं।
सर्दी में सेक्स है मूड लिफ्टर : जब बाहर बहुत ठंड हो, आपके पास बाहर जाने का ऑप्शन भी न हो और ऐसे में आपका मूड भी न ठीक हो तो तनाव को कम करने का सबसे अच्छा रास्ता सेक्स है।
सॉक्स से बेहतर ऑर्गज्म : आपको अगर यह लगता है कि मोजे सिर्फ आपके पैरों को गर्म रखते हैं तो अपनी जानकारी बढ़ा लें। शोधकर्ताओं की मानें तो एक स्टडी में जिन कपल्स ने सॉक्स पहने थे उनमें से 80 फीसदी लोग क्लाइमेक्स तक पहुंचे जबकि जिन्होंने नहीं पहने थे उनमें से 50 फीसदी लोगों को ही यह अनुभव हुआ। वजह? दरअसल मोजे आपको गर्म रखते हैं जिससे ब्लड वैसेल्स चौड़ी होती हैं और ब्लड फ्लो तेज होता है। नतीजा? बेहतर ऑर्गज्म।
मजे से खाएं केक और यूं कम करें वजन : विंटर सीजन में चॉकलेट, केक और गाजर का हलवा आप बिना किसी डर के खा सकते हैं। अगर जिम जाने के मन नहीं तो भी चलेगा। सेक्स वजन कम करने सबसे इंट्रेस्टिंग तरीका जो है।
नहीं होगा जुकाम : सर्दी और जुकाम का गहरा नाता है लेकिन अगर हम कहें कि सेव नहीं सेक्स डॉक्टर से दूरी बनाने में मदद करता है?  एक स्टडी के मुताबिक, सेक्स से इम्यूनोग्लोबिन की मात्रा बढ़ती है। यह आपकी इम्यूनिटी बढ़ाने में मदद करता है। इसलिए कहा जा सकता है कि सेक्स आपके स्वास्थ्य के लिए भी फायदेमंद है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Radha Ashtami 2023: राधा अष्टमी पर अगर पहली बार रखने जा …

कोलकाता : हिंदू धर्म में भाद्रपद मास के शुक्लपक्ष की अष्टमी की तिथि को बहुत ज्यादा धार्मिक महत्व माना गया है क्योंकि इस दिन भगवान आगे पढ़ें »

Cloth Colour In Puja: पूजा में लाल समेत सिर्फ इन रंगों के कपड़ों …

कोलकाता : हिन्दू धर्म में रंगों को अत्यधिक महत्वपूर्ण बताया गया है। न सिर्फ धार्मिक बल्कि ज्योतिष और वास्तु दृष्टि से भी पूजा पाठ के आगे पढ़ें »

ऊपर