सेक्स एडवाइसः अजीबो-गरीब सेक्स से जुड़ी बातें जो लोगों ने इंटरनेट पर …

कोलकाताः सेक्स को लेकर सिर्फ हमारे देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में कई तरह की गलतफहमियां, भ्रांतियां और कनफ्यूजन है और इसकी सबसे बड़ी वजह है सेक्स से जुड़ी जानकारी की कमी। यहां तक की जो लोग कई सालों से सेक्स कर रहे हैं। जानकारी की कमी के बावजूद लोग सेक्स एडवाइस देने को कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। मगर सेक्स एडवाइस देने वाले ज्‍यादातर लोग फोरप्ले, ऑर्गैज्‍म या इरॉजेनस जोन्स की बात ना कर के बिना लॉजिक की बेकार सलाहें ही देते हैं। हम में से कई लोगों को ऐसी सलाहें मिली होंगी या हो सकता है हमने खुद भी किसी को ऐसी सलाह दी होगी। इस तरह की बात लोग भले ही खुल कर ना बता पाएं लेकिन रेडिट पर चल रही एक सबचैट में कई लोग ऐसी ही बकवास सलाहों का जिक्र कर रहे हैं जो उन्हें मिली हैं। ये सलाहें सुनने में भले ही बेहद मजेदार हैं लेकिन कहीं ना कहीं इस बात का भी इशारा है कि लोग सेक्स के विषय को लेकर लोगों में जानकारी की कितनी कमी है।

साइज अडजस्टमेंट 

एक रेडिट यूजर ने बताया कि उन्हें किसी ने समझाया कि “अगर आपके पार्टनर का लिंग काफी बड़ी है और इस वजह से सेक्स के दौरान वो असहज रहती है तो परेशान ना हो कर सेक्स करती रहें इससे उनकी वैजाइना पार्टनर के लिंग के हिसाब से अडजस्ट हो जाएगी।” मगर हम बता देना चाहते हैं कि इंसान का शरीर इस तरह फंक्शन नहीं करता है, खासतौर पर उनके प्राइवेट पार्ट्स तो बिल्कुल भी नहीं। कई बार किसी के शरीर का हिस्सा दूसरे के शरीर में फिट नहीं होता है और ये पूरी तरह से नॉर्मल है, इसे सेक्शुअल इनकंपैटिबिलिटी कहते हैं।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अनुव्रत का 16.97 करोड़ का फिक्स्ड डिपोजिट सीबीआई को मिला

अनुव्रत, उनकी बेटी और परिजनों के नाम से मिला अभी और फिक्स्ड डिपोजिट होने की संभावना चार्टर्ड अकाउंटेंट ने सीबीआई को उनके अकाउंट्स के दिये डिटेल्स सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता आगे पढ़ें »

ऊपर