नशा करने से रोका तो नौकर ने कर दी दंपति की हत्या

झारखंड : दिन पर दिन अपराधी बेलगाम हो रहे है। और बात करें झारखण्ड की तो यहा आए दिन अपराधी जघन्य वादरातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला झारखण्ड के गुमला जिला के रायडीह थाना क्षेत्र के मसगांव जामटोली का है, जहां पति-पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। इस दोहरे हत्याकांड से पूरे जिले में दहशत का माहौल कायम हो गया है। यह घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही है।

यहां एक दंपति रिचर्ड मिंज और उनकी पत्नी मेलानी मिंज की टांगी से काट कर हत्या कर दी गई। इस हत्याकांड के आरोप में दंपति के नौकर सत्येंद्र लाकड़ा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया है कि घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी पुलिस ने बरामद कर ली है।

जानकारी के अनुसार आरोपी नौकर सत्येंद्र लकड़ा काफी समय से मृतक दंपति के घर में ही रहता था। वह उनका खेती बारी का काम देखता था। आरोपी सत्येंद्र अक्सर नशे की हालत में घर आता था, जिसको लेकर मृतक दंपति उसे डांट देते थे। बताया जा रहा है कि दंपत्ति ने कहा था कि नशा करने पर काम से निकाल दिया जाएगा इसी बात से नाराज होकर नौकर सत्येंद्र लकड़ा ने टांगी से वार कर दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माल हादसे के मृतकों को क्षतिपूर्ति, दिए जाएंगे…..

मालबाजार: माल नदी का जल स्तर बढ़ने से आयी बाढ़ की चपेट में मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति की घोषणा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यालय की आगे पढ़ें »

मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक मौत

कोलकाता : महा दशमी की सुबह मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना जोड़ासांको आगे पढ़ें »

ऊपर