शिक्षिका हत्याकांड में सनसनीखेज खुलासा, पति ने किया बेहोश, डॉक्टर ने दबाया मुंह और फिर…

उत्तरप्रदेश : उत्तर प्रदेश में मेरठ के शास्त्री नगर में शिक्षिका की हत्या का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पति ने पहले नशीला पदार्थ खिलाया और फिर रात में डॉक्टर ने घर पर आकर तकिए से दबाकर शिक्षिका की हत्या कर दी। पति के मोबाइल में वह फोटो मिला है, जिसमें डॉक्टर शिक्षिका की हत्या कर रहा है। इस मामले में पुलिस ने पति संजय लूथरा और डॉक्टर रजत भारद्वाज को गिरफ्तार किया है। यह भी पता चला है कि पति और पत्नी के बीच लंबे समय से विवाद रहता था। सख्ती से पूछताछ करने पर संजय लूथरा ने डॉक्टर पर हत्या करने का आरोप लगाया। संजय ने बताया कि डॉक्टर ने उसकी पत्नी की तकिए से दबाकर हत्या की है। इसका फोटो उसने मोबाइल से खींच लिया था, जो डॉक्टर ने डिलीट कराया। पुलिस ने मोबाइल का डाटा रिकवर किया। इसमें फोटो भी मिल गया। उसके बाद नौचंदी पुलिस ने जागृति विहार निवासी डॉक्टर रजत भारद्वाज (बीएचएमएस) को गिरफ्तार कर लिया। पति ने डॉक्टर द्वारा दिए गए नशीले पदार्थ को चंदा को खिला दिया था और फिर रात में डॉक्टर ने गला दबा दिया था।
रात में 1:45 बजे घर पहुंचा था आरोपी डॉक्टर
टेंट व्यापारी ने पत्नी की हत्या के लिए डॉक्टर को 1.35 लाख रुपये की सुपारी दी। डॉक्टर ने नशीला पदार्थ दिया। संजय ने चंदा को जहरीला पदार्थ खिला दिया। उसके बाद रात में 1:45 बजे डॉक्टर रजत घर पहुंचा। उसने चंदा के मुंह पर तकिया रखा और फिर जान निकलने तक दबाए रखा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर