दोस्त के साथ पत्नी को देखकर बौखलाया पति, पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा

बांसवाड़ा : राजस्थान के बांसवाड़ा जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला अपनी मौसी सास के घर गई थी। रास्ते में उसने अपने दोस्त से गाड़ी पर लिफ्ट ले ली। जब यह बात उसके ससुरालवालों को पता चली तो वह बौखला गए। इसके बाद पति ने महिला को पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई की। इस घटना का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर 5 लोगों को हिरासत में ले लिया। जिले की खमेरा थाना पुलिस का कहना है कि यह घटना छह दिन पहले की है। महिला अपने किसी काम से मौसी सास के घर के लिए निकली थी। इस दौरान उसकी मुलाकात पुराने दोस्त गोवर्धन पड़ौली निवासी ड्राइवर देवीलाल से हुई। पेशे से ड्राइवर देवीलाल ने उसे अपनी गाड़ी में बैठाकर घर तक ले गया। लेकिन वहां पहुंचने पर मौसी सास ने उन दोनों को प्रेम प्रसंग के शक में बंधक बना लिया। इसके बाद मामले की जानकारी महिला के पति यानी अपने भतीजे को दी। सूचना पाकर युवती का पति समेत सुसरालवाले मौके पर पहुंचे और दोनों को जबरन जीप में बैठाकर गांव ले गए। इस दौरान मामा ससुर के दो लड़के और साथ में तीन अन्य लोग भी शामिल थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इस उम्र के बाद बच्चे को जरूर सिखाएं ये 5 काम करना, कई मुश्किलें होंगी आसान

कोलकाता : बच्चों की खास देखभाल और बेहतर परवरिश के लिए पैरेंट्स हर मुमकिन कोशिश करते हैं। बावजूद इसके कुछ बच्चे आलसी नेचर के होते आगे पढ़ें »

ऊपर