शराबी बेटे को पिता ने टोका तो बेटे ने नाक से सटाकर मार दी गोली

उत्तर प्रदेश : यूपी के मेरठ में बीती रात एक बेटे ने अपने पिता को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी ने खुद को कमरे में बंद कर लिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खुलवाने की कोशिश की तो आरोपी ने पुलिसकर्मियों पर भी फायरिंग शुरू कर दी। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैली हुई। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में शास्त्री की कोठी इलाके में कांता आटा चक्की वाली गली है। इसमें सर्राफ विनोद वर्मा (65) का परिवार रहता है। विनोद वर्मा की बजाजा बाजार में सत्यम ज्वैलर्स नाम से दुकान है। शनिवार रात करीब पौने नौ बजे पूरा परिवार कमरे में टीवी देख रहा था। इस दौरान विनोद वर्मा का बेटा किशन वर्मा नशे में धुत होकर आया। आते ही उसने लाइसेंसी रिवॉल्वर अपने पिता की नाक पर सटाकर गोली मार दी। उनकी मौके पर मौत हो गई। हत्या कर वह ऊपरी मंजिल स्थित अपने कमरे में बंद हो गया। सनसनीखेज वारदात का पता लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची। दरवाजा खोलने का प्रयास किया तो आरोपी ने खिड़की से दो फायर झोंक दिए। पुलिसकर्मी बाल-बाल बचे। सीओ समेत कई थानों का फोर्स बॉडी प्रोटेक्टर पहनकर मौके पर पहुंचा। देर रात तक आरोपी को कमरे से निकालने के प्रयास किए जा रहे थे। देर रात आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तृणमूल प्रार्थी कौशानी को देखकर लगे जय श्री राम के नारे

कौशानी पर बाहरी लोगों को लाने का आराेप सन्मार्ग संवाददाता नदिया : राज्य में छठवें चरण के मतदान के दौरान उत्तर 24 परगना व नदिया में कई आगे पढ़ें »

न डरें, न घबराएं, जानें कैसे होम आइसोलेशन में कोरोना को दे सकते हैं मात

कोलकाताः कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर इतनी तेज है कि स्वास्थ्य सेवाएं सबको मुहैया नहीं हो पा रहीं। इसको लेकर अफरातफरी का माहौल है। मगर आगे पढ़ें »

ऊपर