शादी के दूसरे दिन दूल्हा हुआ कोरोना संक्रमित, हॉस्प‍िटल में मौत

जालोरः कोरोना की दूसरी लहर खतरनाक होती जा रही है। शहरों में ही नहीं कोरोना से अब गांवों में जन हानि होना शुरू हो गई। ग्रामीणों की लापरवाही इंसान की जान पर बन रही है, बावजूद इसके गांवों में कोरोना गाइड लाइन का पालन दूर-दूर तक नजर नहीं आ रहा। इसकी ताजा म‍िसाल राजस्थान के जालोर में देखने को म‍िली जहां शादी के कुछ ही दिनों में एक दूल्हे की कोरोना की वजह से मौत हो गई। गंभीर हालात के बावजूद गांवों में वैवाहिक आयोजनों में बड़ी संख्या में मेहमानों को एकत्रित किया जा रहा है, सोशल डिस्टेंसिंग तो दूर मास्क तक नहीं लगाए जा रहे हैं, इसी का परिणाम है कि रविवार को एक नवविवाहिता दांपत्य जीवन में प्रवेश करने के साथ ही विधवा हो गई। कोरोना के चलते विवाह के कुछ घंटों बाद ही दूल्हे को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। हालात बिगड़े तो जालोर अस्पताल से सिरोही और फिर पालनपुर अस्पताल में भर्ती किया गया। सब कुछ मात्र 9 दिनों में हो गया। नौवें दिन तो शाम होते-होते एक नौजवान कोरोना की जंग हार गया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

अलीपुर चिड़ियाखाना के भीतर बनेगा मिनी अस्पताल : वनमंत्री

कोलकाता : सोमवार को अलीपुर चिड़ियाखाना परिदर्शन के लिए राज्य के वन मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक वहां पहुंचे। उन्होंने चिड़ियाखाना के भीतर ही एक जमीन को आगे पढ़ें »

हर लड़ाई में जीत हासिल करके ही रहते हैं ये चार राशि वाले

नई दिल्ली : कुछ लोग होते हैं जो बहस करने में विश्वास नहीं करते। जब तक मुमकिन होता है ये लोग बहस के मुद्दों को आगे पढ़ें »

ऊपर