सीएम सोरेन के काफिले को रोकने वालों की हो रही तलाश, कई हिरासत में

रांची : झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का काफिला रोकने व हमला करने के मामले में राज्य पुलिस कड़े कदम उठाया है। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तार करने के लिए रातभर छापेमारी की और कई लोगों को हिरासत में भी लिया। सीसीटीवी फुटेज द्वारा सभी उपद्रवियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया जा रहा। देर रात तक मामले में एफआईआर दर्ज करने की तैयारी में पुलिसकर्मी लगे रहे। मामले में उपद्रवियों को चिन्हित करने की कार्रवाई देर रात तक चलती रही।

बता दें कि सोमवार की शाम मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का काफिला किशोरगंज होते हुए गुजर ही रहा था कि पहले से सड़क पर प्रदर्शन कर रहे उग्र भीड़ ने मुख्यमंत्री के काफिले पर हमला कर दिया। हालांकि तुरंत मुख्यमंत्री के काफिले का रास्ता बदलकर दूसरे रास्ते से ले जाया गया। वहीं डीजीपी ने कहा कि मुख्यमंत्री पर हमला करने की सुनियोजित साजिश थी और इस घटना में जो लोग भी शामिल हैं किसी को छोड़ा नहीं जाएगा। डीजीपी ने कहा ऐसे लोगों को कुचल दिया जाएगा। गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

किसान कानूनों के खिलाफ पश्चिम बंगाल विधानसभा में प्रस्‍ताव पास

भाजपा विधायकों ने किया वॉकआउट  कोलकाता : किसान बिलों को लेकर दिल्‍ली से पश्चिम बंगाल तक हंगामा मचा हुआ है। एक तरफ जहां देश भर के आगे पढ़ें »

‘पंजाब केसरी’ लाला लाजपत राय को सीएम सोरेन ने किया नमन

रांची : स्वतंत्रता संग्राम सेनानी लाला लाजपत राय की 28 जनवरी गुरुवार को देश भर में जयंती मनाई जा रही है। इस अवसर पर झारखंड आगे पढ़ें »

ऊपर