आरा में स्कॉर्पियो ने 4 महिलाओं को रौंदा

आरा : जिले के भोजपुर में सुबह-सुबह बड़ा हादसा हो गया है। जिले के पीरो अनुमंडल के देवचंदा में शुक्रवार सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकलीं महिलाओं को स्कॉर्पियो ने कुचल दिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि चारों महिलाएं उछलकर करीब 20 फीट दूर जा गिरीं। सभी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसा सुबह करीब 5:00 बजे हुआ। महिलाओं को कुचलने के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया है। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने बिहियां-बिहटा मुख्य पथ को जाम कर दिया। सड़क जाम कर लोग मुआवजे की मांग को लेकर नारेबाजी करने लगे। इस भीषण सड़क हादसे को सामने से देखने वालों ने कहा कि ओझवलिया गांव से अलग-अलग टीम में महिला और पुरुष टहलने के लिए रोजाना आते हैं। आज जब महिलाएं टहल रही थी, तभी यह हादसा हुआ। घटना के बाद कुछ लोग गाड़ी के पीछे दौड़े, लेकिन ड्राइवर तेजी से उसे लेकर भाग निकला। सूचना मिलते ही पीरो डीएसपी राहुल सिंह, एसडीएम अमरेंद्र कुमार, कार्यपालक पदाधिकारी सुजीत कुमार, पीरो थाना समेत तीन थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। अधिकारियों ने मृतक के परिवार वालों को पारिवारिक लाभ योजना में 20-20 हजार और कबीर अंत्येष्टि योजना में 3-3 हजार रुपये दिए। इसके बाद जाम समाप्त हुआ। मृतकों में 58 वर्षीय पत्नी उर्मिला देवी, 52 वर्षीय मानती देवी, 51 वर्षीय सरस्वती देवी और 52 वर्षीय मोतीझारों देवी हैं। मौके पर मौजूद डीएसपी सिंह ने कहा कि काफी दुःखद घटना है। हमने मृतकों के परिवार वालों को पारिवारिक लाभ योजना और कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत तत्काल सहायता राशि दी है। आगे के मुआवजे के लिए कार्रवाई कर रहे हैं। मृतकों के परिवार वालों को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया गया है। गाड़ी के ड्राइवर की खोजबीन की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

तृणमूल सांसद नहीं गये नागालैंड

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के सांसद प्रनितनिधियों ने नागालैंड का अपना दौरा रद्द कर ​दिया। आज पार्टी के सांसद सुष्मिता देब, शांतनु सेन, अपरूपा पोद्दार आगे पढ़ें »

ऊपर