सारे दु:ख दर्द को खत्म करने के लिए आज की शाम को करें ये 5 टोटके

नई दिल्लीः अगर आप भी अपने सौभाग्य और दुर्भाग्य को बदलना चाहते है तो तो करियर शनिवार की शाम को ये कुछ खास तरीके के टोटके। आपको शायद ही पता हो कि सप्ताह में शनिवार को ये कुछ खास तरीके के टोटके करके अपनी तक्दीर को बदल सकते हो। अगर आपका कोई काम नही हो रहा है या आपकी तक्दीर आपका साथ नहीं दे रही या आपका प्रेमी आपकी तरफ अट्रैक्ट नहीं है तो आप शनिवार शाम को ये टोटके जरूर आजमायें ।

लाल धागे का उपाय-

आप लाल रंग के रेशमी धागे को अपने बराबर काट लें और अगर धागा मंदिर में रखा हुआ हो और भी अच्छी बात है। अब धागे का धोकर इसे आम के पत्ते में लपेट ले। उसके बाद ऊँ नमः शिवाय का जप करते हुए नहीं के जल मे प्रवाहित कर दें।

रोटी बनायेंगी बिगड़ी तक्दीर-

शनिवार को शाम को एक रोटी ले और अपने सामने रखकर आपनी इच्छा पूरी होने की कामना किजिए। जब आप अपनी इच्छा की मनोकामना कर रहें हो तो रोटी साफ बर्तन मे आपके सामने ही रखी हो। इसके बाद इस रोटी को काले कुत्ते या काली गाय को खिला दें। आपके सारी मनोकामना पूरी हो जायेगीं।

एक हनुमान चालीसा-

शनिवार के शाम को हनुमान चालीसा को पाठ जरूर करे। शनिवार शाम को हनुमान चालीसा या सुंदर कांड का पाठ करने से उसके भाग्य खुल जाते है । शनिवार शाम को 11 बार हनुमान चालीसा का पाठ करके 11 हनुमान चालीसा को 11 जानकार लोगों में बाट दें।

चीटियां और मछलियो को दाना दें-

शनिवार शाम को मछलियों को दाना डाले और चीटियों को आटा डाले। इस उपाय से नौकरी और कर्ज की समस्या खत्म हो जाती है।

गरीबों को भोजन करायें-

आप अपने हैसीयत के मुताबिक शनिवार शाम को गरीबों को भाजन करवाये। भोजन तेल को बना हुआ हो। अगर आप राजनेता बनना चाहते है तो शनिवार शाम को सह काम जरूर करें। तो यह छोटे और आसान से शनिवार शाम के टोटके आप अगर शनिवार की शाम करते हैं तो कुछ ही हफ़्तों में आपके बिगड़े काम बनने लगेंगे और आपके सभी तरह के दुःख खत्म होने लगेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पानी के बहाव में बह गया बच्चा, कोशिश की मगर हाथ नहीं आया

सन्मार्ग संवाददाता मालबाजार/कोलकाता : दशमी की रात लगभग 8.30 बजे मालबाजार की माल नदी में प्रतिमा विसर्जन के समय हरपा बाढ़ में 8 लोगों की मौत आगे पढ़ें »

भाटपाड़ा में महिला से मारपीट का आरोप, 1 गिरफ्तार

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा में पूजा कमेटी द्वारा मांगा गया चंदा नहीं देने के कारण एक म​हिला से मारपीट-गालीगलौज करने का आरोप स्थानीय एक पूजा कमेटी आगे पढ़ें »

ऊपर