कभी खुशी कभी गम की एक्ट्रेस शशिकला का निधन

मुंबईः दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री शशिकला का रविवार को निधन हो गया। वह 88 की थीं। अभिनेत्री ने कथित तौर पर मुंबई में अपने आवास पर अंतिम सांस ली। उसके परिवार का आधिकारिक बयान अभी भी प्रतीक्षित है। शशिकला ने 100 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय किया है, जिसमें कई महत्वपूर्ण किरदार भी निभाए।

मीना कुमारी, अशोक कुमार और प्रदीप कुमार की सह-कलाकार ‘आरती’ (1962) में नकारात्मक भूमिका के लिए उन्हें खूब तारीफ मिली थी। अभिनेत्री ‘खुबसुरत’, ‘अनुपमा’ और ‘आई मिलन की बेला’ जैसी हिट फिल्मों में अभिनय के लिए भी याद किया जाता है।

शशिकला ने शाहरुख खान के साथ भी कुछ फिल्मों में काम किया था। उन्होंने ‘बादशाह’ में एसआरके की मां की भूमिका निभाई थी, जबकि ‘कभी खुशी कभी गम …!’ में भी वह विशेष भूमिका में नजर आई थीं। अनुभवी अभिनेत्री ने ‘मुझसे शादी करोगी’ में सलमान खान की दादी की भूमिका निभाई, जिसमें अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा भी लीड रोल में थे। दिग्गज अभिनेत्री के निधन के बाद श्रद्धांजलि देने का दौर शुरू हो गया है और रोनित रॉय ने उन्हें याद करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘शशिकला जी … RIP।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सावधान ! राज्य में डबल के बाद अब कोरोना के ट्रिपल म्यूटेंट ने दे दी दस्तक

पहले से ज्यादा खतरनाक यह वेरिएंट इम्यून सिस्टम को बेअसर कर शरीर पर प्रभावी हो जाता है कोरोना के दो अलग-अलग स्ट्रेन मिलने से यह डबल आगे पढ़ें »

शुक्रवार का दिन होगा शुभ फलदायी, बस करने होंगे ये उपाय

कोलकाता : शुक्रवार का दिन मां लक्ष्मी का होता है। शुक्रवार के दिन जो भक्त मां लक्ष्मी की पूजा करते हैं, उन्हें संसार के सभी आगे पढ़ें »

ऊपर