सारण जिला परिषद अध्यक्ष के जेठ एवं व्यवसायी अर्जुन सिंह की गोली मारकर हत्या

छपरा : बिहार में सारण जिले के मढ़ौरा थाना क्षेत्र में सारण जिला परिषद अध्यक्ष के जेठ एवं व्यवसायी अर्जुन सिंह की रविवार को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि सारण जिला परिषद अध्यक्ष मीना अरुण के जेठ अर्जुन सिंह (55) अपने घर मढ़ौरा थाना क्षेत्र के अंवारी गांव से मोटरसाइकिल से अपनी दुकान पर मढ़ौरा आ रहे थे। इसी दौरान मढ़ौरा रेलवे स्टेशन के दक्षिणी ढाला के निकट मोटरसाइकिल सवार अज्ञात अपराधियों ने उनके सिर में गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये। सूत्रों ने बताया कि गोली की आवाज सुनकर वहां पहुंचे स्थानीय लोग उन्हें तत्काल निकट के अस्पताल ले गये जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है। हत्या की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण और परिजनों ने मढ़ौरा के निकट शव के साथ सड़क को जाम कर प्रदर्शन किया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मढ़ौरा के थाना प्रभारी सह प्रशिक्षु आईपीएस संदीप सिंह घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रहे हैं। गौरतलब है कि विशेष जांच दल (एसआईटी) के दारोगा मिथिलेश कुमार और हवलदार की हत्या मढ़ौरा से वापसी के दौरान अगस्त 2019 में गोली मारकर कर दी गयी थी। इस मामले में मृतक अर्जुन सिंह के पुत्र को अभियुक्त बनाया गया है और वह फरार चल रहा है। दारोगा और हवलदार की हत्या में जिला परिषद अध्यक्ष मीना अरुण के लाइसेंसी रिवाल्वर से ही हत्या की बात पुलिस कह रही है और इस मामले में जिला परिषद अध्यक्ष को आरोपित बनाते हुए गिरफ्तार किया गया था। दो दिन पूर्व 21 फरवरी को माननीय पटना उच्च न्यायालय ने मीना अरुण को इस मामले में जमानत दे दी थी, जिसके बाद वह जेल से रिहा हो गयी हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पीएम केयर्स फंड में दो साल का वेतन देंगे गौतम गंभीर

नयी दिल्ली : क्रिकेटर से राजनीतिज्ञ बने गौतम गंभीर ने गुरुवार को कोविड-19 महामारी से बचाव के लिये सांसद के तौर पर अपना दो साल आगे पढ़ें »

टोक्यो ओलंपिक पर समर्थन के लिये आईओसी प्रमुख बाक ने मोदी का आभार जताया

लुसाने : अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आईओसी) के अध्यक्ष थामस बाक ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का टोक्यो 2020 ओलंपिक के समर्थन के लिये आभार व्यक्त आगे पढ़ें »

ऊपर