महाराष्ट्र में सरकार गठन पर बोले संजय राउत, गुरुवार तक सारी बाधाएं होंगी दूर

rauts

मुंबई : महाराष्ट्र में सरकार बनाने का सस्पेंस अब तक बरकरार है। इस दौरान शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा है कि राज्य में सरकार बनने आ रही सभी बाधा गुरुवार तक दूर हो जाएंगी। राउत ने बुधवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि सभी बाधाएं खत्म हो गई हैं और कल तक स्थिति साफ हो जाएगी। वहीं सूत्रों ने बताया कि शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के बीच गुप्त बातचीत जारी है जो कि पूरी हो चुकी है। महाराष्‍ट्र में सरकार गठन पर चल रही अटकलों पर राउत ने कहा कि ‘प्रदेश में सरकार बनने के करीब है। सभी बाधाएं दूर हो गई हैं और कल दोपहर तक आपको पता चल जाएगा।’ पार्टी प्रवक्ता ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि कल दोपहर तक अच्छी खबर आ सकती है।

राउत ने किया सरकार बनाने की अंतिम तिथि की घोषणा

मीडिया से हुई बातचीत के दौरान शिवसेना प्रवक्ता ने सरकार बनाने की अंतिम तिथि का ऐलान भी कर दिया। साथ ही उन्होंने शरद पवार तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुलाकात को लेकर जारी अटकलों पर भी विराम लगाने की कोशिश की। राउत ने यह साफ कहा कि पार्टी के अंदर एनसीपी से गठबंधन को लेकर कोई हिचकिचाहट नहीं है। बता दें कि राउत ने इससे पहले मंगलवार को पवार और सोनिया की मुलाकात के बाद कहा था कि एनसीपी प्रमुख के मन में क्या है यह समझने के लिए 100 जन्म लेने पड़ेंगे।

प्रधानमंत्री से मिलना खिचड़ी पकना नहीं है

मालूम हो कि शिवसेना की सूई चुनाव नतीजे आने के बाद से ही मुख्यमंत्री पद पर अटकी पड़ी है। इस बीच राज्यसभा में प्रधानमंत्री मोदी ने एनसीपी के अनुशासन की सराहना की थी। इसके बाद बुधवार को एनसीपी प्रमुख प्रधानमंत्री से मुलाकात करने वाले हैं। इस पर राउत ने कहा कि ‘क्या प्रधानमंत्री से मुलाकात का मतलब हमेशा कोई खिचड़ी पकना ही होता है?’ उन्होंने कहा कि शरद पवार किसानों के हक के लिए लड़नेवाले वरिष्ठ नेता हैं। उनकी प्रधानमंत्री से मुलाकात का कोई और अर्थ नहीं निकालना चाहिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

kasab

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर का खुलासा- कसाब को हिंदू दिखाना चाहता था आईएसआई

नई दिल्ली : मुंबई पुलिस के कमिश्नर का पदभार संभाल चुके पूर्व आईपीएस ऑफिसर राकेश मारिया की आत्मकथा रिलीज होने से पहले ही चर्चा का आगे पढ़ें »

nirbhaya

निर्भया मामला : दोषियों के वकील एपी सिंह बोले- लिख लो, 3 तारीख को फांसी नहीं होगी

नई दिल्ली : निर्भया मामले में पटियाला हाउस कोर्ट ने सोमवार को चारों दोषियों का तीसरा डेथ वॉरंट जारी कर दिया। इसमें चारों दोषियों को आगे पढ़ें »

ऊपर