महाराष्ट्र में सरकार गठन पर बोले संजय राउत, गुरुवार तक सारी बाधाएं होंगी दूर

rauts

मुंबई : महाराष्ट्र में सरकार बनाने का सस्पेंस अब तक बरकरार है। इस दौरान शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा है कि राज्य में सरकार बनने आ रही सभी बाधा गुरुवार तक दूर हो जाएंगी। राउत ने बुधवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि सभी बाधाएं खत्म हो गई हैं और कल तक स्थिति साफ हो जाएगी। वहीं सूत्रों ने बताया कि शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के बीच गुप्त बातचीत जारी है जो कि पूरी हो चुकी है। महाराष्‍ट्र में सरकार गठन पर चल रही अटकलों पर राउत ने कहा कि ‘प्रदेश में सरकार बनने के करीब है। सभी बाधाएं दूर हो गई हैं और कल दोपहर तक आपको पता चल जाएगा।’ पार्टी प्रवक्ता ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि कल दोपहर तक अच्छी खबर आ सकती है।

राउत ने किया सरकार बनाने की अंतिम तिथि की घोषणा

मीडिया से हुई बातचीत के दौरान शिवसेना प्रवक्ता ने सरकार बनाने की अंतिम तिथि का ऐलान भी कर दिया। साथ ही उन्होंने शरद पवार तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुलाकात को लेकर जारी अटकलों पर भी विराम लगाने की कोशिश की। राउत ने यह साफ कहा कि पार्टी के अंदर एनसीपी से गठबंधन को लेकर कोई हिचकिचाहट नहीं है। बता दें कि राउत ने इससे पहले मंगलवार को पवार और सोनिया की मुलाकात के बाद कहा था कि एनसीपी प्रमुख के मन में क्या है यह समझने के लिए 100 जन्म लेने पड़ेंगे।

प्रधानमंत्री से मिलना खिचड़ी पकना नहीं है

मालूम हो कि शिवसेना की सूई चुनाव नतीजे आने के बाद से ही मुख्यमंत्री पद पर अटकी पड़ी है। इस बीच राज्यसभा में प्रधानमंत्री मोदी ने एनसीपी के अनुशासन की सराहना की थी। इसके बाद बुधवार को एनसीपी प्रमुख प्रधानमंत्री से मुलाकात करने वाले हैं। इस पर राउत ने कहा कि ‘क्या प्रधानमंत्री से मुलाकात का मतलब हमेशा कोई खिचड़ी पकना ही होता है?’ उन्होंने कहा कि शरद पवार किसानों के हक के लिए लड़नेवाले वरिष्ठ नेता हैं। उनकी प्रधानमंत्री से मुलाकात का कोई और अर्थ नहीं निकालना चाहिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नागरिकता कानून के खिलाफ ममता की रैली, कहा- भाजपा पैसे देकर कराती है हिंसा

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपनी पार्टी के हजारों कार्यकर्ताओं के साथ सोमवार को कोलकाता की सड़कों पर उतरीं और पूरे देश आगे पढ़ें »

chauhan

असम में तैनात सेना की टुकड़ियां एक या दो दिन में बैरक में वापस आ जाएंगी: सेना कमांडर

कोलकाता : सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल अनिल चौहान ने सोमवार को कहा कि असम में ‌स्थिति तेजी से सुधर रही है। उन्होंने उम्मीद जताई आगे पढ़ें »

ऊपर