समाजवादी पार्टी के संस्‍थापक मुलायम सिंह यादव अस्‍पताल में भर्ती

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के संस्‍थापक मुलायम सिंह यादव को गुरुवार दोपहर को गुरुग्राम के मेदांता अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। अस्‍पताल की ओर से अभी कोई बयान या मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किया गया है लेकिन माना जा रहा है कि 81 वर्षीय बुजुर्ग राजनेता का उम्र से जुड़ी स्‍वास्‍थ्‍यगत समस्‍याओं का इलाज किया जा रहा है। यूपी के कद्दावर नेता मुलायम सिंह तीन बार राज्‍य के मुख्‍यमंत्री का पद संभाल चुके हैं। वे 1 जून 1996 से 19 मार्च 1998 तक देश के रक्षा मंत्री का पद भी संभाल चुके हैं।

मुलायम पिछले कुछ वर्षों से स्‍वास्‍थ्‍य से जुड़ी समस्‍याओं का सामना कर रहे हैं। पिछले साल, यूरिन इनफेक्‍शन के कारण उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। पिछले साल अक्‍टूबर में मुलायम कोरोना संक्रमित भी हो गए थे। उनके पुत्र और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी। मुलायम के बेटे अखिलेश भी यूपी के सीएम रह चुके हैं और अगले वर्ष राज्‍य में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए तैयारियों में जुटे हुए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

वीडियो पोस्ट करने की धमकी देकर किशोरी से बलात्कर, युवक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता बशीरहाट : फेसबुक पर से पहले किशोरी को प्रेम जाल में फंसाया और उसके बाद उससे शारिरिक संपर्क बनाए। इस संपर्क का वीडियो निकाल आगे पढ़ें »

ऊपर