सलमान पहुंचे लड़की से मिलने हुई पिटाई

उत्तर प्रदेश : लड़की से एकतरफा प्यार करने की कीमत सलमान को ऐसे चुकानी पड़ेगी शायद ही उसे इस बात का एहसास रहा होगा। बेंगलुरु से प्लेन में बैठकर अपनी प्रेमिका के लिए गिफ्ट लेकर लखीमपुर उसके घर पहुंचा और इस दौरान मोहल्ले के लोगों ने जमकर पिटाई कर दी और पुलिस हवाले कर दिया। गौरतलब है कि देवरिया जिले के थाना गौरीबाजार के पखरा गांव का रहने वाला सलमान अंसारी बेंगलुरु में एसी मैकेनिक का काम करता है। सलमान की पिछले 7 महीने पहले एक मोबाइल ऐप के जरिए लखीमपुर खीरी जिले में थाना सदर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली लड़की से दोस्ती हो गई थी और उसने लड़की का नंबर लेकर बातचीत शुरू कर दी और उसे वह अपनी गर्लफ्रेंड समझने लगा।
टेडी बियर, चॉकलेट के साथ सलमान पहुंचे प्रेमिका के घर
सलमान ने लड़की से मिलने का फैसला कर लिया और अपने एक दोस्त के साथ बेंगलुरु से ही एक टेडी बियर, चॉकलेट और मिठाई का डिब्बा लेकर प्लेन से लखनऊ पहुंचा। फिर बस से लखीमपुर पहुंचा और लड़की के घर का पता पूछते- पूछते उसके घर पहुंच गया। सलमान गिफ्ट लेकर जब अपनी दोस्त के घर के पास पहुंचा तो माजरा ही उल्टा हो गया। लड़की ने सलमान और उसके दोस्त को देखकर शोर मचा दिया। फिर मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। मोहल्ले और परिवार के लोगों ने सलमान की जमकर पिटाई कर दी और उसे पकड़ लिया। आरोपी के पास से पुलिस को 1600 रुपये नकद और 11 जनवरी को यात्रा करने का लखनऊ से बेंगलुरू का हवाई टिकट भी मिला है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बाली की घटना में पूर्व पार्षद को गिरफ्तार करे पुलिस : अर्जुन सिंह

हावड़ा : गत शनिवार को बाली में भाजपा व तृणमूल में हुई झड़प की घटना में घायल हुए भाजपाई नेता प्रमोद दुबे की जांघ में आगे पढ़ें »

टेस्ट सीरीज के लिये इंग्लैंड के क्रिकेटर भारत पहुंचे

चेन्नई : भारत के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले दो टेस्ट के लिये बुधवार को कप्तान जो रूट समेत इंग्लैंड क्रिकेट टीम आगे पढ़ें »

ऊपर