मनचाही लड़की से करना चाहते हैं शादी, तो जरूर आजमाएं ये टोटके

कोलकाता : इस दुनिया में हर व्यक्ति सच्चा प्यार पाने की ख्वाहिश रखता है। कुछ लोग इसमें कामयाब भी होते हैं जबकि कुछ लोगों को इसमें निराशा ही हाथ लगती है। ऐसे में अब सच्चा प्यार पाने के लिए आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है। आज हम आपको सच्चा प्यार पाने के कुछ ऐसे टोटकों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आजमाने से आपकी सभी परेशानियां दूर हो जाएंगी। ध्यान रहे कि अगर आप जबरदस्ती किसी को अपना बनाना चाहते हैं तो यह टोटके काम नहीं करेंगे। यह टोटके केवल तभी काम करते हैं जब आप किसी से प्यार करते हैं और सामने वाले के मन में भी आपके लिए प्यार हो।
* प्यार पाने के लिए कृष्ण मंदिर में बांसुरी और पान अर्पण करना चाहिए।
*लव लाइफ में सफल होने के लिए भगवान विष्णु और लक्ष्मी की मूर्ति या फोटो के सम्मुख शुक्ल पक्ष में गुरुवार के दिन ॐ लक्ष्मी नारायणाय नमः’मंत्र का जप करें और 3 महीने तक हर गुरुवार को मंदिर में प्रसाद चढ़ाएं।
*किसी को अपना बनाना चाहते हैं तो मां दुर्गा लाल रंग की ध्वजा चढ़ाएं व प्रेम में सफलता की मनोकामना मांगें।
*प्रेमी से विवाह करने के लिए शुक्ल पक्ष में प्राण प्रति‍ष्‍ठित असली गौरी-शंकर रुद्राक्ष धारण करें।
*प्रेम-विवाह में बाधा आ रही है तो शादी से पूर्व लाल रंग के वस्त्रों का दान करें।
*लव लाइफ में सफलता पाने के लिए कभी भी एक दूसरे को नुकीली या काले रंग की कोई वस्तु कभी भी न दें। इससे संबंध खराब होने की संभावना होती है।
*लड़कियां अगर सच्चा प्यार पाना चाहती हैं तो हाथों में हरी चूडियां तथा प्रत्येक गुरुवार को पीले और शुक्रवार को सफेद वस्त्र पहनें।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चतुर्थी से महानगर की सड़कों पर सुरक्षा की कमान संभालेंगे पुलिस कर्मी

5 हजार पुलिस और 10 हजार अस्थायी होम गार्ड रहेंगे तैनात तीन शिफ्टों में काम करेंगे पुलिस कर्मी कोलकाता : कोविड काल के बाद इस साल आयोजित आगे पढ़ें »

शुगर से पाना चाहते हैं छुटकारा! आज से ही शुरू करें ये काम

कोलकाताः मौजूदा भाग दौड़ के दौर में शुगर की समस्या बेहद आम हो चली है। खराब खानपान और जीवनशैली के चलते शुगर के मरीजों की आगे पढ़ें »

ऊपर