सचिवालयों में रोस्टर सिस्टम लागू किया जाएगा: सोरेन

रांची : झारखंड में कोरोना की मौजूदा स्थिति को देखते हुए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन नेसचिवालयों में रोस्टर सिस्टम लागू करने का आदेश दे दिया है। सोरेने ने कहा है कि कोरोना को लेकर झारखंड के हालात पर उनकी पूरी नजर है। अधिकारियों से भी उन्हें हर तरह की जानकारी मिल रही है। हालांकि, बुधवार-गुरुवार को छुट्‌टी रहने के कारण आदेश शुक्रवार से प्रभावी होगा। सीएम ने ये बातें मधुपुर में चुनाव प्रचार के दौरान मीडिया से कही। उन्होंने कहा कि किसी राज्य के कड़े निर्णय ले लेने भर से देश में काेराेना खत्म होने वाला नहीं है। केंद्र राज्यों को विश्वास में लेकर समान रूप से निर्णय ले। ऐसा इसलिए क्योंकि कोरोना को लेकर कई फैसलों में केंद्र सरकार की पहल जरूरी है। सीएम ने कहा कि कई राज्यों में लाशें जलाते-जलाते श्मशान घाट ध्वस्त होने लगे हैं, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि हम और कितनी बुरी तरह से घिरने वाले हैं। कंपनियां फिर बंद होने लगी हैं। दूसरे राज्यों में कमाने गए लोग लौटने लगे हैं। महाराष्ट्र से ट्रेनें चल रही हैं। ऐसे हालात में केंद्र सरकार से आर्थिक मदद मिलने की सबसे अधिक जरूरत है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विदेशी में नौकरी दिलाने के नाम पर कोलकाता में युवकों का अपहरण, ली गयी 5 करोड़ से अधिक की फिरौती

अंतरराष्ट्रीय किडनैपिंग व फिरौती वसूलनेवाले गिरोह का फंडाफोड़ न्यू टाउन के फ्लैट से 18 युवकों का उद्धार पंजाब और हरियाणा सहित अन्य राज्यों के युवकों को बनाते आगे पढ़ें »

महानगर में 41 नए ईवी चार्जिंग स्टेशन सथापित करेगा निगम

कोलकाता : महानगर में इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या में बढ़ोतरी के मद्देनजर कोलकाता नगर निगम ने शहर भर में पार्किंग लॉट्स में करीब 41 चार्जिंग आगे पढ़ें »

ऊपर