रूम नंंबर 201…पिता-पुत्र को पहले किया बेहोश फिर रेत दिया गला

रांचीः झारखंड के रांची से डबल मर्डर का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर शिवालिक नाम के होटल में पिता और पुत्र का शव कमरा नंबर 201 से खून से लथपथ पड़ा मिला। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की। इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। मृतकों की पहचान नागेश्वर मेहता और उसके बेटे के तौर पर हुई जो हजारीबाग के इचाक के रहने वाले थे।
वारदात से पहले दोनों मृतकों को नशा देने की आशंका जताई जा रही है, जिससे दोनों बेहोश हो गए इसके बाद चाकू के गला रेतकर उनकी हत्या कर दी गई। सूचना मिलने पर रांची के सिटी एसपी, सिटी डीएसपी, कोतवाली डीएसपी सहित पुलिस की टीम फौरन घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने मुआयना करने के बाद तफ्तीश शुरू की। फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है जो टेक्निकल साक्ष्यों (सबूतों) को इकट्ठा करने का काम कर रही है। सीसीटीवी फुटेज की जांच में एक अंजान व्यक्ति को पिता-पुत्र के कमरे में जाते देखा गया, जिससे यह आशंका जताई जा रही है शायद उसी ने दोनों की गला रेतकर हत्या की है। बताया जा रहा है कि मृतक के साथ उनका दामाद भी साथ आया था, इसलिए पुलिस उससे जानकारी हासिल करने में जुटी है। वहीं अन्य परिजनों को भी सूचना दे दी गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अनुव्रत मंडल व इनामुल के बीच मिडिल मैन थे सहगल, नया खुलासा

मुख्य बातें निजाम पैलेस में अनुव्रत से और आसनसोल जेल में सहगल से सीबीआई ने की पूछताछ सीबीआई कर रही है पूछताछ सीबीआई की चार्जशीट में अनुव्रत का आगे पढ़ें »

ऊपर