सहयोगियों को मंझधार में छोड़ देना राजद की नीति : भाजपा

पटना : भारतीय जनता पार्टी ने बिहार की मुख्य विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल पर अपने सहयोगियों को धोखा देने का आरोप लगाते हुए शनिवार को कहा कि सहयोगियों का फायदा उठाकर उन्हें मंझधार में छोड़ देना राजद की नीति रही है।
भाजपा प्रवक्ता राजीव रंजन ने यहां कहा कि राजद की नीति हमेशा से सहयोगियों का फायदा उठा उन्हें मंझधार में छोड़ देने की रही है, जिसकी सबसे बड़ी शिकार कांग्रेस है। राजद का इतिहास गवाह है कि वह जिस पार्टी के साथ जुड़ी है, उसे गर्त में पहुंचने से कोई नहीं बचा पाया। उन्होंने कहा कि कुछ दशक पहले कांग्रेस की बिहार में तूती बोलती थी, लेकिन राजद के चक्कर में फंसकर उन्होंने अपनी ऐसी हालत बना ली है कि इनके नेता अपने दम पर पंचायत और वार्ड तक के चुनाव भी नहीं जीत सकते। राजीव रंजन ने कहा कि कांग्रेस के जितने भी जमीनी नेता थे, राजद ने राजनीतिक रूप से उनका खात्मा कर दिया। कांग्रेस का आज यह हाल है कि उसके महत्वपूर्ण पदों पर वही नेता कब्जा जमाते हैं, जिन पर राजद की कृपा होती है। राजद से बार-बार बेइज्जती झेलने के बाद भी कांग्रेस, राजद का दामन छोड़ने के बारे में सोच तक नहीं पाती है। कांग्रेस की यह दुर्गति उन सारी पार्टियों के लिए एक सबक है, जो राजद के साथ चुनाव लड़ने के मंसूबे पाल रही हैं। पूर्व विधायक ने कहा कि जनता ऐसे नेताओं और दलों की मंशा समझती है, इसीलिए इनके सारे प्रपंच जनता के सामने आकर फेल हो जाते हैं। पिछले लोकसभा चुनाव में भी इनकी दाल नहीं गली थी और आगामी विधानसभा चुनाव में भी इनकी हालत और भी खराब होने वाली है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

क्या सच में आज रात आ रहा है विजय माल्या भारत ?

नयी दिल्ली : देश के 17 बैंकों का 9 हजार करोड़ रुपये गबन कर भागे विजय माल्या के आज रात किसी भी वक्त भारत में आगे पढ़ें »

corona

बंगाल में कल से आज कुछ कम आए संक्रमण के मामले

कोलकाता : बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के मंगलवार की तुलना में आज (बुधवार) को 340 मामले आए है जबकि मंगलवार आगे पढ़ें »

ऊपर