रिम्स का ट्रामा सेंटर फिर से कोविड अस्पताल में बदला

रांची : झारखंड में कोरोना संक्रमण में तेजी आने के साथ ही रिम्स अलर्ट मोड में आ गया है। ट्रामा सेंटर स्थित एकीकृत कोविड केंद्र को फिर से पूरी तरह कोरोना मरीजों के लिए खोल दिया गया है। प्रबंधन से स्टाफ और दवाओं की मांग भी की गई है, ताकि किसी भी आपात स्थिति से निपटा जा सके। मालूम हो कि रिम्स में कोरोना के गंभीर मरीजों का इलाज किया जाता है। डॉ. डीके सिन्हा ने बताया कि रिम्स के पेइंग वार्ड में कुल 45 बेड हैं। ट्रामा सेंटर में कोरोना मरीज के लिए सौ से अधिक बेड की व्यवस्था की गई है। डॉ. सिन्हा ने बताया कि फिलहाल रिम्स में 24 कोरोना पीड़ित इलाजरत हैं। रांची में कोरोना से मरने वालों की संख्या 252 पहुंच गई है। रांची में फिलहाल 400 से अधिक कोरोना के सक्रिय मामले हैं। टेस्टिंग की रफ्तार बढ़ने से नए मामले भी तेजी से बढ़ रहे हैं। कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशन पर भी पर्याप्त व्यवस्था की गई है। स्वास्थ्य विभाग ने जांच बढ़ाने का निर्देश दिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मोदी की सभा से लौट रहे कार्यकर्ताओं पर चली गोली, हुआ एसीड अटैक

सन्मार्ग संवाददाता नदिया : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा में भाग लेकर शनिवार रात घर लौट रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला हुआ, जिसमें जख्मी हुए तीन आगे पढ़ें »

आईपीएल : करीबी मुकाबले में कोलकाता ने हैदराबाद को हराया

कोलकाता की हैदराबाद पर लगातार तीसरी जीत, मनीष-बेयरस्टो पर भारी पड़ी नीतीश-त्रिपाठी की पारी चेन्नई : चेन्नई के चेपक स्टेडियम में खेले गये आईपीएल के 14वें आगे पढ़ें »

ऊपर