रिक्‍शा चालक ने पीएम मोदी को बेटी की शादी में बुलाया, जवाब में बधाई संदेश मिला

rickshaw

वाराणसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के एक सामान्य रिक्शा चालक को उनकी बेटी की शादी पर बधाई संदेश भेजा। इस वजह से रिक्शा चालक के घर खुशियों का माहौल है। इस रिक्‍शा चालक का नाम मंगला प्रसाद केवट है जो डोमरी गांव का रहने वाला है। दरअसल, रिक्शा चालक ने खुद दिल्ली स्थित प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) में जाकर अपनी बेटी की शादी में आने के लिए प्रधानमंत्री मोदी को न्यौता दिया था। इस शादी में प्रधानमंत्री मोदी तो नहीं आए, लेकिन उनकी ओर से बधाई संदेश मंगला केवट को जरूर मिला। बता दें कि मंगला की बेटी की शादी 12 फरवरी को थी। मालूम हो कि मंगला प्रसाद उन चुनिंदा पांच लोगों में से एक हैं जिन्हें प्रधानमंत्री ने पिछले साल जुलाई महीने में भाजपा सदस्यता अभियान के दौरान मंच पर बुलाकर सदस्यता दिलाई थी। मंगला डोमरी गांव प्रधानमंत्री के सांसद आदर्श गांव के रुप में चयनित है।

प्रधानमंत्री ने नये जोड़े के लिए उज्जवल भविष्य की कामना की

प्रधानमंत्री ने अपने संदेश में मंगला की बेटी और दामाद के उज्जवल भविष्य की कामना की है। बधाई का संदेश मिलने से खुश होकर मंगला ने बताया कि हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी बेटी की शादी का निमंत्रण भेजा था। दिल्ली स्थित पीएमओ जाकर मैं खुद इसे दिया था। साथ ही उन्होंने बताया कि 8 फरवरी को हमें प्रधानमंत्री की ओर से बधाई संदेश मिला। पत्र पाकर हम बेहद आनंदित हैं। मंगला का कहना है कि उन्होंने विवाह में आए मेहमानों को प्रधानमंत्री की ओर से भेजे गए पत्र को दिखाया था।

मोदी ने मंगला से टोल फ्री नंबर की शुरुआत करवाई

प्रधानमंत्री मोदी ने 6 जुलाई को अपने वाराणसी दौरे के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ त‌था भाजपा के तत्कालीन कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा की उपस्थिति में पांच लोगों को मंच पर बुलाकर भाजपा के सदस्यता अभियान की शुरुआ की थी। उन्होंने भाजपा के सदस्यता अभियान के टोल फ्री नंबर की शुरुआत इन्हीं पांच लोगों से करवाई थी। इन लोगों में रिक्शा चालक मंगला प्रसाद केवट, रेखा चौहान, हरिराम द्विवेदी, राम किशोर यादव और छोटेलाल भी शामिल थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना : ‘पीएम केयर्स’ के लिए धन इकट्ठा करने की खातिर आनलाइन शतरंज खेलेंगे आनंद

चेन्नइ : पूर्व विश्व चैंपियन विश्वनाथन आनंद और पांच अन्य प्रमुख भारतीय खिलाड़ी कोविड-19 के खिलाफ देश की लड़ाई के लिए धन जुटाने के लिए आगे पढ़ें »

कोरोना के खिलाफ लड़ाई घर में रहकर जीतेंगे : पुजारा

नयी दिल्ली : भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा चाहते हैं सभी देशवासी घर पर रहें क्योंकि कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई घर पर रहकर ही जीती आगे पढ़ें »

ऊपर