लाखों की संपत्ति पर घर में नहीं है शौचालय, खारिज हुआ कांग्रेस प्रत्याशी का नामांकन

अहमदाबाद : गुजरात में पंचायत चुनाव होने हैं। अहमदाबाद में एक दिलचस्प मामला सामने आया। यहां पर कांग्रेस की प्रत्याशी के घर पर शौचालय नहीं होने पर उसका नामांकन खारिज कर दिया गया। बीजेपी की शिकायत पर रिटर्निंग ऑफिसर ने यह कार्रवाई की है। दरअसल उसके पास 15 लाख रुपये का सोना, नरोदा में एक फ्लैट है और वह 10 लाख रुपये की एसयूवी से चलती हैं, लेकिन उनके घर में शौचालय नहीं है। शौचालय न होने का खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा। अहमदाबाद जिला पंचायत के लिए सिंगरवा सीट से किया गया उनका नामांकन खारिज कर दिया गया। कांग्रेस की उम्मीदवार कृना पटेल ने पंचायत चुनाव के लिए नामांकन करवाया था। उनके कान्हा गांव स्थित घर में शौचालय नहीं होने पर उनका नामांकन खारिज कर दिया गया। उनके फॉर्म की जांच के दौरान, बीजेपी में उनके प्रतिद्वंद्वियों ने इस तथ्य पर आपत्ति जताई कि उन्होंने अपने हलफनामे में झूठ बोला। उन्होंने शिकायत की थी कि कृना के घर शौचालय नहीं बना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जिन लोगों की सुबह Alarm से ना खुले नींद, ये Viral Video खोल देगा उनकी आंखें

कोलकाता: रातभर सोने के बाद अगर आपकी नींद भी अलार्म की घंटी से नहीं खुलती तो ये खबर आपके लिए है! वैसे अलार्म की पहली आगे पढ़ें »

Delhi murder

थप्पड़ का बदला लेने के लिए की गयी विशाल की हत्या

अपने दोस्त के जरिए विक्रम गुप्ता ने दुलारा को दी थी सुपारी विशाल महतो हत्याकांड में मुख्य अभियुक्त सहित 6 गिरफ्तार हावड़ा : मालीपांचघड़ा थानांतर्गत घुसुड़ी के आगे पढ़ें »

ऊपर