हर तरह का वास्तु दोष दूर कर सकता है कपूर का एक टुकड़ा

कोलकाता : हर कोई चाहता है कि उसके घर में चारों तरफ खुशहाली हो। ना कोई गम हो और ना ही दिमाग में किसी तरह की अशांति। लेकिन कई बार घर की बनावट या फिर रख रखाव की वजह से ऐसी चीजें होते हैं जिससे घर की शांति भंग हो जाती है। कई बार ऐसा घर में वास्तु दोष की वजह से होता है। यहां तक कि घर कई तरह की परेशानियों की चपेट में आ जाता है। वास्तु शास्त्र के अनुसार घर के दोष दूर करने के लिए कपूर का इस्तेमाल कर सकते हैं। जानिए कपूर का एक टुकड़ा आपके घर का वास्तु दोष किस तरह से दूर करता है।
* देसी घी में डुबोकर जलाएं कपूर
कपूर के इस्तेमाल से आप घर में सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर सकते हैं। इसके लिए बस आप रोजाना सुबह और शाम कपूर को देसी घी में डुबोकर जलाएं। इसके साथ ही इसे चारों तरफ घर में घुमाएं। ऐसा करने से घर में सुख और शांति बनी रहती है।
* लौंग-कपूर जलाने से घर में होगी बरकत
अगर आप घर में बरकत लाना चाहते हैं तो लौंग और कपूर इसमें आपकी मदद कर सकता है। इसके लिए बस आप रात में किचन का सारा काम खत्म होने के बाद साफ जगह पर एक कटोरी में लौंग और कपूर को जलाएं। ऐसा करने से परिवार के सदस्यों की बरकत होगी और घर का भंडार हमेशा भरा रहेगा।
*कपूर का ऐसा इस्तेमाल करने से बाधाएं होंगी दूर
कई लोगों के करियर में बार-बार बाधाएं आने लगती हैं। यहां तक कि बनते काम बिगड़ जाते हैं। वास्तु के अनुसार इन समस्याओं से छुटकारा दिलाने में कपूर असरदार है। आप बस कपूर और लौंग को जलाएं और पूरे घर में चारों तरफ घुमाएं। इससे आपको फर्क दिखने लगेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राज्य में गणतंत्र का घुट रहा है दम : राज्यपाल

शुभेंदु अधिकारी समेत भाजपा विधायक मिले राज्यपाल से सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार को​ विधानसभा में विपक्षी दल के नेता शुभेंदु अधिकारी समेत भाजपा विधायकों ने राजभवन आगे पढ़ें »

बेड पर सेक्स के दौरान कुछ इस तरह…

कोलकाता : परफेक्ट सेक्स जैसी कोई चीज नहीं होती है। सेक्स के दौरान हम सभी गलतियां करते हैं! कुछ गलतियां पूरी तरह से टाली नहीं जा सकती आगे पढ़ें »

ऊपर