रविशंकर प्रसाद बोले- भाजपा समाधान देती और कांग्रेस जटिलता पैदा करती है

prasad

रांची : केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि भाजपा समाधान करती है और कांग्रेस जटिलता पैदा करती है। रविशंकर ने रविवार को झारखंड के सिमडेगा में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि झारखंड इसका एक अच्छा उदाहरण है। यहां लोगों की भावनाओं को समझते हुए पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने झारखंड को अलग राज्य बनाया। जिसके बाद कांग्रेस ने राज्य को अस्थिर किया और उसके बाद जो हुआ सब जानते हैं। यहां एक पूर्व मुख्यमंत्री (मधु कोडा) को जेल जाना पड़ा। बता दें कि मधु कोडा कोयला घोटाला मामले में दोषी हैं। फिलहाल, वे जमानत पर बाहर हैं।

झारखंड में भाजपा ने पूरी ईमानदारी से काम किया

रविशंकर ने कांग्रेस पर शब्दों के बाण चलाते हुए कहा कि भाजपा के नेता बूथ स्तर से आगे बढ़ते है जबकि दूसरी पार्टी के नेता सीधे ऊपर से उतरकर आते हैं। उन्हों ने कहा कि भाजपा सरकार ने झारखंड में 5 साल पूरी ईमानदारी से काम किया। इस सरकार पर एक भी दाग या कलंक नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि झारखंड में कभी ऐसे लोगों का राज था, जिनको अपने कारनामों की वजह से जेल जान पड़ा।

सैनिकों से हाथ बांधकर काम करवाती है कांग्रेस

केंद्रीय मंत्री का कहना है कि कांग्रेस सरकार में सैनिकों से हाथ बांधकर काम करने के लिए कहा जाता है, जबकि भाजपा सरकार में इस तरह काम नहीं होता। उन्होंने कहा कि ‘हमारी सरकार जवानों से कहती है कि अपनी ओर से पहले एक भी गोली मत चलाओ। अगर पाकिस्तान की ओर से एक भी गोली चलती है, तो इतनी गोलियां चलाओ कि दूसरी तरफ खामोशी छा जाए।’

डबल इंजन सरकारें ही कर सकती हैं देश का विकास

रविशंकर ने कांग्रेस पर यह आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने अयोध्या में राम मंदिर के वर्षों से अटके मामले को हल किया कांग्रेस ने तो इस मामले को लटकाए रखा था। ‌साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा के इस फैसले के कारण अब अयोध्या में राम मंदिर बनेगा। समय अब बदल गया है। डबल इंजन सरकारें (राज्य और केंद्र) मिलकर ही देश और प्रदेश का विकास कर सकती हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अंधेरे का सहारा बना ‘विद्युत बेचने वाला’

हावड़ा : सब्जी बेचने वाला, फल बेचने वाले, पानी बेचने वाले यहां तक कि सपनों को बेचने वालों के बारे में भी आप लोगों ने आगे पढ़ें »

75 % लोग कर रहें होटलों में क्वॉरेंटाइन के लिए बुकिंग

कोलकाता : रोटी का जुगाड़ करने गए दूसरे राज्यों में फंसे प्रवासी मजदूरों की घर वापसी के साथ विदेशों में फंसे भारतीयों को भी घर आगे पढ़ें »

बड़ाबाजार में दुकानें खोलने की तैयारी हुई शुरू, इस तरह मार्केट्स में खुलेंगी दुकानें

आज से राज्य में इन रूटों पर दौड़ेंगी सरकारी बसें

कोरोना के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन : आईसीएमआर

बंगाल के तूफान प्रभावितों के अस्थायी आशियाने बनाने की खातिर ओड़िशा भेजेगा 500 मेट्रिक टन पॉलीथिन

एनडीआरएफ ने बंगाल में करीब पांच लाख लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया

राज्यपाल ने ममता से कहा-बिजली, पानी और आवश्यक सेवाओं को तत्काल सामान्य करने की जरूरत

दिल्ली के दो स्टेडियम में ट्रेनिंग शुरू, 50 प्रतिशत खिलाड़ियों को ही अनुमति

टाइगर वुड्स ने गोल्फ खेलकर एक दिन में 152 करोड़ जुटाए

ऊपर