इंटरव्यू के बहाने रेप, कहा- नौकरी चाहिए तो मुझे खुश करना होगा

जयपुर : राजस्थान के जयपुर में 26 साल की एक युवती के साथ नौकरी का झांसा देकर रेप का मामला सामने आया है। शहर के सिंधीकैंप इलाके के एक होटल में वारदात को अंजाम दिया गया। पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।
जानकारी के मुताबिक, राजस्थान के झुंझुनू में रहने वाली युवती ने 45 वर्षीय नरेश सिंह के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। पीड़िता ने शिकायत में बताया है कि वह पिलानी में एक पार्लर चलाती थी, जहां नरेश की पत्नी भी आती थी। इसी दौरान नरेश ने उसे जयपुर में जॉब का ऑफर दिया और 28 मार्च को जयपुर बुलाया। पीड़िता के जयपुर पहुंचने पर पीड़िता को आरोपी इंटरव्यू के बहाने समुंद्रा होटल ले गया और कहा कि जॉब चाहिए तो उसे खुश करना होगा।
‘चुप रहेगी तो मिल जाएगी जॉब’
पीड़िता के इनकार करने पर नरेश ने उसके साथ जबरन रेप किया। इसके बाद आरोपी पीड़िता को धमकी देकर चला गया। आरोपी ने पीड़िता से यह भी कहा कि अगर वह चुप रहेगी तो कुछ दिन में उसकी नौकरी लग जाएगी। लेकिन बाद में उसने पीड़िता का नंबर ब्लॉक कर दिया। इसके बाद पीड़िता ने शनिवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज रेड रोड पर सुरक्षा चाक चौबंद, 1200 पुलिस कर्मी रहेंगे तैनात

रविवार रात से रेड रेड व आसपास की सड़कों पर वाहनों का यातायात बंद शहर के विभिन्न इलाकों में चला गया नाका चेकिंग सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्वतंत्रता आगे पढ़ें »

ऊपर