8 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप

राजस्थान : राजस्थान के धौलपुर से एक आठ साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बच्ची खेतों में काम कर रहे अपने परिजनों के पास जा रही थी। उसी दौरान एक शख्स मौका पाकर रास्ते से बच्ची को उठाकर खेतों में बनी एक झोपड़ी में ले गया जहां पर उसने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया। जब मासूम के परिजन उसे ढूंढते हुए खेतों में बनी उस झोपड़ी के पास पहुंचे तो देखा कि बच्ची बदहवास हालात में चारपाई पर पड़ी है और आरोपी मौके से भागने की कोशिश कर रहा है।

8 साल की बच्ची के साथ बलात्कार 

बच्ची के परिजनों ने आरोपी को दबोच लिया और स्थानीय लोगों के साथ मिलकर उसकी जमकर पिटाई की। फिर बाड़ी कोतवाली थाना पुलिस को मौके पर बुलाकर आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। बच्ची के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पुलिस बच्ची का मेडिकल करवाने के बाद आगे की कार्रवाई करेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वैक्सीन जीएसटी पर राहुल गांधी का वार : जनता के प्राण जाए, पर प्रधानमंत्री की टैक्स वसूली ना जाए

नई दिल्ली : कोरोना वैक्सीन की कीमतों के बाद अब उस पर लगने वाले टैक्स को लेकर हंगामा शुरू हो गया है l शुक्रवार को आगे पढ़ें »

आज विमान बनर्जी का स्पीकर चुनना लगभग तय

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधानसभा में पिछले दो दिनों से नवनिर्वाचित विधायकों के शपथ ग्रहण के बाद आज शनिवार को विधानसभा के स्पीकर के लिए निर्वाचन आगे पढ़ें »

ऊपर