जमानत पर छूटा रेप का आरोपी, पीड़िता को जिंदा जलाया

राजस्थान : राजस्थान के हनुमानगढ़ में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां जमानत पर बाहर आए रेप के आरोपी ने पीड़िता के शरीर पर केरोसिन डालकर आग के हवाले कर दिया। पीड़िता करीब 90 फीसदी तक झुलस गई है और उसे गंभीर हालत में बीकानेर के सरकारी अस्पताल में रेफर किया गया है। दरअसल, पीड़िता ने दो साल पहले आरोपी प्रदीप बिश्नोई के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज करवाया था। मामला कोर्ट में विचाराधीन है और आरोपी जमानत पर है। पीड़िता ब्यूटी पार्लर चलाती है और पिछले कुछ दिनों से अपने पति से अलग होकर नानी के पास रह रही थी। पुलिस ने नानी की शिकायत पर आरोपी को पकड़ लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। पीड़िता के नानी के घर के पास CCTV कैमरा लगा हुआ है जिसमें एक युवक मोटरसाइकिल पर आता हुआ दिखाई दे रहा है और ब्यूटी पार्लर के बाहर लगे CCTV फ़ुटेज में युवक घर से बाहर भागता हुआ दिखाई दे रहा है। पीड़िता की नानी ने मुकदमा दर्ज करवाया है कि आरोपी घर की दीवार फांदकर घर में घुसा था और फिर भागने के लिए मुख्य गेट खोल लियाआरोपी ने घर के बाकी कमरे को बाहर रस्सी से बांध दिया और फिर पीड़िता को आवाज लगाकर बाहर बुलाया, जैसे ही वह बाहर आई उसने केरोसिन तेल डालकर आग लगा दी। पीड़िता सिंथेटिक कपड़ा पहने थी जिसकी वजह से गंभीर रूप से जल हो गई। आरोपी उस दौरान मौके से फरार हो गया था। जानकारी के मुताबिक, पीड़िता पिछले काफी समय से पति से अलग नानी के साथ रह रही थी और ब्यूटी पार्लर चलाकर गुजारा कर रही है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी प्रदीप बिश्नोई को गिरफ्तार कर लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सॉल्टलेक के दत्ताबाद मैं भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर किया तोड़फोड़

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : राज्य में पांचवें चरण के मतदान संपन्न होने के बाद भी विभिन्न विधानसभा केन्द्र में चुनावी हिंसा जारी है। ताजा घटना विधाननगर आगे पढ़ें »

कारोना विस्फोट पर ममता ने मांगा प्रधानमंत्री से इस्तीफा

कोविड वैक्सीन की कमी को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना सन्मार्ग संवाददाता बैरकपुर : बंगाल में विधानसभा चुनाव के बीच राज्य समेत देश भर में कोरोना आगे पढ़ें »

जिन राज्यों में चुनाव नहीं, वहां कोरोना के मामले अधिक : शाह

कोरोना संकट के बीच रेलवे ने कसी कमर, चलाई जाएंगी ‘ऑक्सीजन एक्सप्रेस’ ट्रेनें

कितने दिनों में कोविड मरीज ठीक होते हैं या हालत हो जाती है खराब, 14 दिन की लिमिट का क्या है मतलब

बटन इतना ज़ोर से दबाना कि बटन यहां दबे और करंट दीदी को कोलकाता में लगे – अमित शाह

मरीज तड़पता रहा, भर्ती कराने गए परिजनों को डॉक्टर कैमरे के सामने ही पीटते रहे

अमृता सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर करीना ने खोला बड़ा राज, कहा – मैं उनसे कभी नहीं………..

घर में सो रहा था शख्स, सिर काट कर साथ ले गया कातिल

घर आई टीचर को पहले जान से मारा फिर हाथ-पैर बांध किया सेक्स, पत्नी और बच्चों की भी…

ऊपर