जमानत पर छूटा रेप का आरोपी, पीड़िता को जिंदा जलाया

राजस्थान : राजस्थान के हनुमानगढ़ में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां जमानत पर बाहर आए रेप के आरोपी ने पीड़िता के शरीर पर केरोसिन डालकर आग के हवाले कर दिया। पीड़िता करीब 90 फीसदी तक झुलस गई है और उसे गंभीर हालत में बीकानेर के सरकारी अस्पताल में रेफर किया गया है। दरअसल, पीड़िता ने दो साल पहले आरोपी प्रदीप बिश्नोई के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज करवाया था। मामला कोर्ट में विचाराधीन है और आरोपी जमानत पर है। पीड़िता ब्यूटी पार्लर चलाती है और पिछले कुछ दिनों से अपने पति से अलग होकर नानी के पास रह रही थी। पुलिस ने नानी की शिकायत पर आरोपी को पकड़ लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। पीड़िता के नानी के घर के पास CCTV कैमरा लगा हुआ है जिसमें एक युवक मोटरसाइकिल पर आता हुआ दिखाई दे रहा है और ब्यूटी पार्लर के बाहर लगे CCTV फ़ुटेज में युवक घर से बाहर भागता हुआ दिखाई दे रहा है। पीड़िता की नानी ने मुकदमा दर्ज करवाया है कि आरोपी घर की दीवार फांदकर घर में घुसा था और फिर भागने के लिए मुख्य गेट खोल लियाआरोपी ने घर के बाकी कमरे को बाहर रस्सी से बांध दिया और फिर पीड़िता को आवाज लगाकर बाहर बुलाया, जैसे ही वह बाहर आई उसने केरोसिन तेल डालकर आग लगा दी। पीड़िता सिंथेटिक कपड़ा पहने थी जिसकी वजह से गंभीर रूप से जल हो गई। आरोपी उस दौरान मौके से फरार हो गया था। जानकारी के मुताबिक, पीड़िता पिछले काफी समय से पति से अलग नानी के साथ रह रही थी और ब्यूटी पार्लर चलाकर गुजारा कर रही है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी प्रदीप बिश्नोई को गिरफ्तार कर लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

इकबालपुर में किशोरी से दुष्कर्म

कोलकाता : इकबालपुर थानांतर्गत इकबालपुर लेन में किशोरी से दुष्कर्म किया गया। घटना के बाद से अभियुक्त शेख इकबाल फरार है। पुलिस के अनुसार कुछ आगे पढ़ें »

नारकेलडांगा में ऐप कैब की टक्कर से वृद्ध की मौत

कोलकाता : नारकेलडांगा थानांतर्गत मानिकतल्ला मेन रोड पर ऐप कैब की टक्कर से एक वृद्ध की मौत हो गयी। मृतक की पहचान नहीं हो पायी आगे पढ़ें »

ऊपर