कोरोना मरीजों को फ्री में अस्पताल पहुंचा रहा ऑटो ड्राइवर

रांचीः देशभर में कोरोना संक्रमण से तड़पते मरीजों और इलाज की कमी के बीच एक सुकून देने वाली खबर सामने आई है। झारखंड के रांची में एक ऑटो रिक्शा चालक कोरोना मरीजों की निस्वार्थ सेवा कर रहे हैं। जो भी लोग कोरोना संक्रमण से पीड़ित हैं और उन्हें अस्पताल जाना है, ऐसे लोगों को वह अपने रिक्शा से अस्पताल पहुंचाते हैं। खास बात ये है कि इमरजेंसी हालात में वह फ्री सेवा देते है।

ऑटो रिक्शा ड्राइवर रवि का कहना है कि वह 15 अप्रैल से लोगों की मदद कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि जब किसी भी ऑटो चालक ने एक जरूरतमंद महिला को रिम्स नहीं पहुंचाया तो वह मदद के लिए आगे आए और उसे अस्पताल पहुंचाया। उन्होंने बाताया कि उनका फोन नंबर सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हो रहा है, जिस भी कोरोना मरीज को अस्पताल जाने की जरूरत है, और कोई भी उनकी मदद नहीं कर रहा वह उनसे संपर्क कर सकता है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

धन प्राप्ति के​ लिए सोमवार की शाम करें इनमें से कोई एक उपाय, बन जाएंगे काम

कोलकाता : सोमवार के दिन शिव जी की आराधना से सभी तरह के कष्टों से छुटकारा मिलता है। इतना ही नहीं अगर आज शाम कुछ आगे पढ़ें »

भगवान शिव को प्रसन्न करने के लिए जरूर करें ये काम

कोलकाता : धार्मिक मान्यताओं के अनुसार सोमवार का दिन भगवान शिव को समर्पित होता है। इस पावन दिन विधि- विधान से भगवान शिव की पूजा- आगे पढ़ें »

ऊपर