प्रेमिका ने फोन पर ऐसा क्या कहा कि दिल्ली से सीधे बिहार पहुंच गया युवक

बिहार : प्यार की खातिर लड़कियों को प्रेमी के पास आने की खबरें तो कई बार सुनी होंगी। सच्चे प्यार के लिए लोग प्रदेश तो क्या सात समंदर पार करके भी लोग पहुंच जाते हैं। कहते हैं कि मोहब्बत के आगे इंसान हर जुल्म सहकर भी प्यार को पाने की कोशिश में लगा रहता है। कहते हैं कि कहीं न कहीं दो प्यार करने वालों के दुश्मन भी मौजूद होते हैं। ऐसा ही एक मामला बिहार से सामने आया है। जहां की एक युवती को यूपी के लड़के से प्यार हो गया। दोनों दिल्ली में रहकर मजदूरी करते थे। एक दिन लड़की के परिवार वाले उसे लेकर गांव चले गए। लड़की का युवक से प्यार करना उसके घर वालों को गंवारा नहीं था तो उसे टॉर्चर करना शुरू कर दिया। इसकी जानकारी जब प्रेमी को हुई तो वह दिल्ली से बिहार के लिए ट्रेन पकड़कर निकल पड़ा। अभी सफर यहीं खत्म नहीं हुआ। इसके बाद भी दोनों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा।

यूपी के रामपुर जिले के खजुरिया थाना क्षेत्र के गुलामगंज निवासी किशनपाल के 22 साल के लड़के अजय कुमार को बिहार प्रदेश के लखीसराय की युवती से प्यार हो गया। अजय दिल्ली के सरिता बिहार में जूते की दुकान चलाता है। वहीं युवती के पिता भी पास में मजदूरी करते थे। इसी बीच दोनों का प्यार परवान चढ़ गया। युवती इंटर फाइनल ईयर की छात्रा बताई जा रही है। दोनों के बीच तीन साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी जब लड़की के परिवार वालों को हुई तो उन्होंने इसका विरोध किया। लड़के ने इस बीच लड़की के घर वालों के सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया। शादी के प्रस्ताव को सुनकर लड़की के घर वाले राजी नहीं हुए। काफी मान-मनौव्वल के बाद माने तो दोनों की 20 फरवरी को दिल्ली में ही मंगनी करवा दी।

मंगनी के बाद लड़की को दिल्ली से गांव ले आए परिवार वाले
लड़के का आरोप है कि उसकी प्रेमिका को मंगनी के बाद परिवार वाले गांव में पूजा कराने के बहाने उसे साथ लेकर चले गए। वापस लौटकर नहीं आए। लड़की से भी किसी तरह का संपर्क नहीं पाया। इसी दौरान एक दिन उसकी प्रेमिका का उसके पास फोन आया। प्रेमिका ने उसे बताया था कि उसके परिवार वाले उसके काफी प्रताड़ित कर रहे हैं। किसी से उसे बात भी नहीं करने देते। किसी तरह से चोरी-छिपे उसके पास फोन किया है। प्रेमिका ने बताया कि उसके घर वालों ने उसकी दूसरी जगह शादी भी तय कर दी है, लेकिन वह दूसरी जगह शादी नहीं करना चाहती है। लड़के ने बताया प्रेमिका की बात सुनकर वह सीधे ट्रेन पकड़कर मोकाम पहुंचा और वहां से लक्ष्मीपुर गया। वह प्रेमिका को लेकर आ रहा था। इसी बीच कई ग्रामीणों ने उसे घेर लिया उसके साथ मारपीट की। इस दौरान किसी ने सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों की जान बचाई। पुलिस दोनों को अपने साथ ले गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जानिए, सबसे पहले कोरोना का कौन सा लक्षण दिखता है

नई दिल्ली : पूरी दुनिया में कोरोनावायरस के नए स्ट्रेन से हाहाकार मचाकार मचा है। कोरोना संक्रमण की पहली लहर से लेकर अब तक कई आगे पढ़ें »

कोरोना वायरस से लड़ने में मदद करेगी ये एक चीज, आज से ही अपना लें

कोलकाताः भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने पहली लहर को काफी पीछे छोड़ दिया है। रोजाना कोरोना वायरस संक्रमण के मामले में नए आगे पढ़ें »

ऊपर