शादी के अगले दिन किले पर चढ़ गया युवक, घरवालों को फोनकर दी ये धमकी

झूंझनूंः राजस्थान के झूंझनूं में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक युवक शादी के कुछ ही घंटों के बाद किले पर चढ़ गया। यहां से उसने अपने परिवार को फोन किया और मर जाने की धमकी देने लगा। जैसे ही मामले की जानकारी मिली घरवालों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद परिजन और पुलिस उस जगह पर पहुंची जहां युवक किले पर चढ़ा हुआ था। झूंझनूं के बिलवा निवासी दिनेश कुमावत की शादी विराटनगर की रहने वाली लड़की से हुई थी। सूत्रों के मुताबिक सोमवार को सुबह 9 बजे दुल्हन को लेकर वह अपने गांव पहुंचा। दिन में वह घर पर ही रहा, लेकिन शाम को घरवालों को यह धमकी देकर निकल गया कि वह जान देने जा रहा है। जब काफी देर तक दिनेश का पता नहीं चला तो उसके भाई ने फोन करना शुरू किया। इसके जवाब में दिनेश ने बताया कि वह भोपालगढ़ किले पर है और यहां से अपनी जान देने जा रहा है।

बहुत देर तक समझाने पर उतरा
दिनेश ने कहा कि उसकी प्रॉब्लम कोई सॉल्व नहीं कर सकता। इसलिए अब वह अपनी जान देना चाहता है। इसके बाद घरवालों ने पुलिस को सूचना दी। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो दिनेश पुलिसवालों को भी धमकी देने लगा। उसने पुलिसवालों से कहा कि अगर कोई भी आगे बढ़ा तो वह कूद जाएगा। मामला गंभीर देखकर डीएसपी विजय कुमार और तहसीलदार भी वहां पहुंच गए। इसके बाद रात को करीब 11 बजे बड़े भाई के ससुर सूबेसिंह और साला संदीप परकोटे की दीवार पर चढ़े। इसके बाद युवक से बातचीत करके उसे समझाया और नीचे उतारा। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि वह मरने की धमकी क्यों दे रहा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दिलीप घोष पर शांतनु सेन ने किया कटाक्ष

कोलकाता : भाजपा के पूर्व अध्यक्ष दिलीप घोष ने अभिषेक बनर्जी के गोवा दौरे पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि तृणमूल वहाँ केवल दर्शक आगे पढ़ें »

ऊपर