न बुआ चाहिए, न बबुआ, उत्तर प्रदेश को तो सिर्फ….

जौनपुर: उत्तर प्रेदश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। भाजपा ने व्यूह रचना कर दिग्गजों को मैदान में उतार दिया है। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और मौजूदा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी लगातार रैलियां कर विपक्ष पर निशाना साध रहे हैं। राजनाथ सिंह ने समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव और बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती का बिना नाम लिए निशाना साधा। जौनपुर में बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा, ‘उत्तर प्रदेश को न बुआ चाहिए, न बबुआ चाहिए बल्कि उत्तर प्रदेश को तो सिर्फ बाबा चाहिए।’ इसी दौरान उन्होंने पीएम मोदी और सीएम योगी के वायरल फोटो का जिक्र करते हुए कहा, ‘हाल ही में योगीजी ने एक फोटो ट्वीट किया था जिसमें मोदीजी उनके कंधे पर हाथ रख कर उन्हें कुछ बता रहे थे। उन्होंने कहा कि योगीजी जमकर बैटिंग करो। पूरी मजबूती से खेलो। न तो आपको कोई रिटायर्ड हर्ट कर सकता है और न ही आप हिट विकेट होंगे।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अधिकारी परिवार के घर के ऊपर ड्रोन उड़ाये जाने से भड़के सांसद

खड़गपुर : पूर्व मिदनापुर जिले के कांथी के अधिकारी परिवार के आवास का नाम शांतिकुंज है। शुक्रवार को इस शांतिकुंज के ऊपर से ड्रोन उड़ाए आगे पढ़ें »

ऊपर