राजस्थान : ‘तंत्र-मंत्र के नाम पर किशोरी से रेप, 7 माह की हुई गर्भवती

राजस्थान : राजस्थान के बारां में एक 16 साल की नाबालिग को धमकाकर रेप की वारदात सामने आई है। बारां के शाहाबाद थाना क्षेत्र में एक शख्स ने 16 साल की नाबालिग के साथ कई बार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी, पीड़िता के परिवार को तांत्रिक क्रिया से मरवाने की धमकी देता था। उसने 7-8 महीने में कई बार नाबालिग से ज्यादती की। इस बात का खुलासा तब हुआ जब परिजन पीड़िता को अस्पताल लेकर गए।
डॉक्टरों ने पीड़िता के परिजनों को बताया कि वह 7 महीने के गर्भ से है। इसके साथ पीड़ित परिजन शाहाबाद थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस के अनुसार पीड़िता गरीब व मजदूर परिवार से हैं। ऐसे में उसके माता-पिता, भाई आदि मजदूरी को लेकर घर से बाहर रहते थे।
घर से नाबालिग को अकेला पाकर देता था वारदात को अंजाम
इसी मौके का फायदा उठाकर आरोपी उसके घर में घुस गया और 16 वर्षीय नाबालिग को अकेली पाकर धमकाते हुए दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। साथ ही मामले की जानकारी किसी को देने पर तांत्रिक क्रिया करवाकर परिवार को जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता के परिवारवालों का कहना है कि उन्हें एक दिन लगा कि नाबालिग के हाथ-पैर में काफी सूजन हैं। ऐसे में परिवारवाले उसको दिखाने के लिए सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां डॉक्टर ने सोनोग्राफी जांच कराई, तो पीड़िता के सात माह की गर्भवती होने का पता लगा।
2 बच्चों का पिता है आरोपी
पीड़िता ने परिवार के साथ शाहाबाद थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। आरोपी दो बच्चों का पिता है। एसपी कल्याणमल ने बताया कि करीब 7-8 महीने पहले का मामला है। पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

विदेशी में नौकरी दिलाने के नाम पर कोलकाता में युवकों का अपहरण, ली गयी 5 करोड़ से अधिक की फिरौती

अंतरराष्ट्रीय किडनैपिंग व फिरौती वसूलनेवाले गिरोह का फंडाफोड़ न्यू टाउन के फ्लैट से 18 युवकों का उद्धार पंजाब और हरियाणा सहित अन्य राज्यों के युवकों को बनाते आगे पढ़ें »

महानगर में 41 नए ईवी चार्जिंग स्टेशन सथापित करेगा निगम

कोलकाता : महानगर में इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या में बढ़ोतरी के मद्देनजर कोलकाता नगर निगम ने शहर भर में पार्किंग लॉट्स में करीब 41 चार्जिंग आगे पढ़ें »

ऊपर