राजस्थान : मां ने साढ़े तीन साल के बेटे को पीट-पीट कर मार डाला

राजस्थान  : राजस्थान पुलिस ने 26 साल की एक महिला को गिरफ्तार किया है। बुधवार को अरेस्ट की गई इस महिला पर आरोप है कि उसने अपने साढ़े तीन साल के बेटे को पीट-पीट कर मार डाला। घटना बारन जिले के छिपाबड़ौद शहर की है। गिरफ्तार की गई महिला का नाम गायत्री जाटव बताया जा रहा है। महिला के पति अनिल जाटव ने इस मामले में पुलिस के सामने शिकायत दर्ज करवाई है।
शिकायत के मुताबिक, सोमवार को जब अनिल जाटव मजदूरी कर अपने घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उनके बेटे की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि आरोपी महिला मानसिक तौर से विक्षिप्त है। पिता ने बताया कि जब वो मजदूरी कर घर लौटे तब उन्होंने देखा कि उनका बेटा कमरे में बेसुध अवस्था में पड़ा हुआ था।
उन्होंने बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन अस्पताल में चिकित्सकों ने उनके बच्चे को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने जानकारी दी है कि जब महिला अपने बच्चे की पिटाई कर रही थी तब घर के अन्य सदस्यों ने उसे रोकने की कोशिश की थी। लेकिन वो कमरे का दरवाजा नहीं खोल पाए थे। उनके मुताबिक कुछ देर तक बच्चे की पिटाई करने के बाद उसकी मौत हो गई।
इस मामले में पुलिस ने गायत्री जाटव के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत हत्या का केस दर्ज किया है। मंगलवार को पोस्टमार्टम करने के बाद पुलिस ने बच्चे का शव परिजनों को सौंप दिया था। आरोपी महिला को गुरुवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कौन होगा तृणमूल का ब्लॉक अध्यक्ष, तय करेंगे अभिषेक

प्रस्तावित तालिका तैयार ! सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ब्लॉक स्तर पर तृणमूल का अध्यक्ष किसे बनाया जाएगा, इसकी तालिका पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद अभिषेक बंद्योपाध्याय आगे पढ़ें »

ऊपर