‘हेमा मालिनी बूढ़ी हो गईं, अब कैटरीना कैफ के गालों जैसी सड़क बनाओ’

झुंझुनूंः राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार में मंत्री बनते ही राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने विवादित बयान दे डाला है। मंगलवार को गुढ़ा से लोगों ने खराब सड़कों की शिकायत की तो उन्होंने पीडब्ल्यूडी के चीफ इंजीनियर एनके जोशी को निर्देश दिया और कहा कि मेरे गांव में कैटरीना कैफ के गालों जैसी सड़कें बननी चाहिए। गुढ़ा को गहलोत ने सैनिक कल्याण और होमगार्ड राज्य मंत्री बनाया है। वे झुंझुनूं जिले के उदयपुरवाटी से विधायक हैं और बसपा से कांग्रेस में शामिल हुए थे।

गुढ़ा मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंचे थे। उन्होंने यहां पौंख  गांव में ‘प्रशासन गांवों के संग’ अभियान के तहत शिविर में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधीक्षक अभियंता एनके जोशी से सड़कों के बारे में जानकारी ली। इस बीच, लोगों ने खराब सड़कों की शिकायत की तो उन्होंने इंजीनियर जोशी से कहा कि सड़क बननी चाहिए, हेमा मालिनी के गाल जैसी। फिर खुद ही बोले कि हेमा मालिनी अब बूढ़ी हो गई हैं। उन्होंने लोगों से पूछा कि आज-कल कौन-सी अभिनेत्री चर्चा में हैं। मौके पर मौजूद लोगों ने कैटरीना कैफ का नाम लिया। इस मंत्री ने कहा कि ‘सुनो एसई साहब, सड़कें कटरीना कैफ के गालों जैसी बननी चाहिए।’

जानिए गुढ़ा के बारे में…
इस विवादित बयान का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। राज्य मंत्री राजेंद्र मूलरूप से उदयपुरवाटी विधानसभा क्षेत्र के गुढ़ा गांव के रहने वाले हैं। ये गांव नीमकाथाना-गुढ़ागौड़जी सड़क मार्ग पर है। राजेंद्र गुढ़ा बसपा से दूसरी बार विधायक बने थे। पहले 2008 और बाद में 2018 के राजस्थान विधानसभा चुनाव में जीते। बाद में वे कांग्रेस में शामिल हो गए। राजेंद्र से पहले इनके भाई रणवीर सिंह गुढ़ा साल 2003 में लोक जनशक्ति पार्टी से विधायक बने।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पश्चिम बंगाल जल्द बूस्टर डोज का परीक्षण करेगा

6 अस्पतालों ने जताई इच्छा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंगाल सरकार महानगर में कोविड-19 रोधी टीके की बूस्टर खुराक का जल्द परीक्षण करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर