राजस्थान : 60 साल के दादा ने की नाबालिग पोतियों के साथ छेड़छाड़ फिर…

जोधपुर : राजस्थान के जोधपुर से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर 60 साल के दादा पर मासूम पोतियों के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा है। बच्ची की मां ने का कहना है कि जब वो नहाने गई थी, उसी दौरान ससुर घर में आए और 4 साल की बेटी के साथ छेड़खानी करने लगे। कुछ देर बाद बच्ची ने बताया कि उसके प्राइवेट पार्ट में दर्द हो रहा है। महिला का कहना है कि उसकी बड़ी बेटी की उम्र 8 साल है वो भी वहीं थी। उसने भी बताया कि कुछ समय पहले दादा ने उसके साथ ही ऐसा ही काम किया था। महिला ने इस घटना की जानकारी पति और परिजनों से की। लेकिन परिवार की बात बोलकर उस पर चुप रहने का दबाव बनाया गया। बच्चियों के साथ हुई ऐसी घिनौनी हरकत उसे नगावरा गुजरी और थाने में जाकर शिकायत दर्ज करा दी।
महिला की शिकायत पर पुलिस ने पॉक्सो और बलात्कार की धाराओं में मामला दर्ज कर बुधवार देर शाम को 60 वर्षीय आरोपी दादा रघुवीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले की जांच एडीसीपी निर्मला बिश्नोई कर रही हैं। पुलिस का कहना है कि बच्चियों समेत मां की काउंसलिग कराई जा रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आटा के बाद अब चावल भी महंगा…

नई दिल्ली : गेंहू के दामों में उछाल के बाद अब चावल  के दामों में तेजी देखी जा रही है, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजार में आगे पढ़ें »

ऊपर