रेलवे का बांध क्षतिग्रस्त , इलाके वासियों ने मरम्मत का मांग किया 

मालबाजार : मौसम विभाग ने पहले ही कालिम्पोंग, दार्जिलिंग समेत उत्तर बंगाल के विभिन्न हिस्सा में भारी बारिश का संभावना जताया था। सोमवार की रात से हुयी बारिश का सबसे ज्यादा प्रभाव कालिम्पोंग व जलपाईगुड़ी जिले के कई हिस्सों में देखने को मिला। हालाकि एक तरफ बुधवार की रात से बारिश कम होने के साथ हि तिस्ता, जलढाका, डायना समेत उत्तर बंगाल का कई नदियों का जलस्तर कम होने से आम नागरिक से लेकर प्रशासन ने राहत का सांस लिया है तो दूसरी तरफ कई जगहों से अब भी तबाही का तस्वीर सामने आ रही है । गुरुवार की सुबह ऐसा हि एक तस्वीर माल महकमा के उदलाबाड़ी घीस रेल सेतु संलग्न इलाके में देखने को मिला , घीस नदी के रौद्र रूप ने रेलवे बांध का काफी नुकसान पहुंचा है। स्थानीय इलाके के निवासियों ने बताया की बीती रात घीस नदी का जलस्तर बढ़ने से प्रायः 30 मीटर रेलवे सेतु का गार्ड बांध क्षतिग्रस्त हो गयी है इसके अलावा अभी भी धीरे-धीरे बांध का कटाव जारी है। अगर अभिलम्ब बांध का मरम्मत नही किया गया तो घीस बस्ती संलग्न इलाका बाढ़ का चपेट में आ सकती है प्रशासन से हमारी मांग है तत्काल बांध निर्माण का कार्य शुरू करें ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज राज्य में कोरोना ने छीन ली…

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में कोरोना वायरस के एक दिन में 608 नए मामले सामने आए। कोविड संक्रमण से एक दिन में 13 की मौत दर्ज आगे पढ़ें »

ऊपर