रेलवे बोर्ड ने 10 ट्रेनों के परिचालन को दी अवधि विस्तार

रांची : यात्रियों के लिए रेलवे बोर्ड की ओर से दस ट्रेनों के परिचालन को विस्तार दिया है। रेलवे बोर्ड द्वारा यह आदेश जारी किया गया है। वहीं दक्षिण पूर्व रेलवे जोन ने भी इस संबध में आदेश जारी किया, जिनमें से कुछ ट्रेनें झारखंड से भी होकर गुजरती है। इससे राज्य के यात्रियों को लाभ मिलेगा। कोरोना वायरस के दौरान बंद हुई रेलों और यात्रियों की परेशानी को देखते हुए ये निर्णय लिया है। पिछले कुछ महीनों से लगातार रेलवे बोर्ड की ओर से ट्रेनों के परिचालन को शुरू किया गया। साथ ही कुछ ट्रेनों को अवधि विस्तार भी दिया गया। इसमें रांची से गुजरने वाली मंड़ुवाडीह-संबलपुर स्पेशल ट्रेन को एक अप्रैल तक विस्तार दिया है। ऐसे में ट्रेन नंबर 08312 मंडुवाडीह संबलपुर स्पेशल ट्रेन अब 1 अप्रैल तक चलेगी। इसी तरह ट्रेन नंबर 0831 संबलपुर मंडुवाडीह स्पेशल ट्रेन 31 मार्च तक चलेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल का चुनावी दंगल : 20 सभाएं करेंगे पीएम

शाह की होंगी 50 जनसभाएं कोलकाता : पश्चिम बंगाल में चुनावी दंगल की घोषणा के बाद अब भाजपा कमर कस कर तैयारी में जुट चुकी है। आगे पढ़ें »

बुधवार के 7 प्रभावकारी उपाय एवं टोटके करेंगे हर विघ्न दूर…

कोलकाताः बुधवार के दिन खास तौर पर श्रीगणेश की पूजा-अर्चना करने का विधान है, क्योंकि श्री गणेशजी को विघ्नहर्ता कहा जाता है। वे स्वयं रिद्धि-सिद्धि के दाता आगे पढ़ें »

ऊपर