सावरकर जैसा बनने के लिए राहुल गांधी को कई जन्म लेने पड़ेंगे : दिनेश शर्मा

sharma

मथुरा : सावरकर को लेकर कांग्रेस व भाजपा सहित अन्य हिन्दूवादी दलों में चल रही बहस के बीच उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि सावरकर जैसा बनने के लिए राहुल गांधी को कई जन्म लेने पड़ेंगे और तब भी वे वैसा व्यक्तित्व नहीं पा सकते क्योंकि, सावरकर जैसा समपर्ण तो वे कतई नहीं कर सकते। उप मुख्यमंत्री दिल्ली-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित जीएलए विश्वविद्यालय के आठवें दीक्षांत समारोह में भाग लेने के लिए आए थे। उनके साथ प्रदेश के ऊर्जामंत्री श्रीकांत शर्मा एवं अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

सावरकर होने के लिए राहुल गांधी को कई जन्म लेने पड़ेंगे

मीडिया से मुलाकात में राहुल गांधी द्वारा सावरकर के नाम पर दिए गए वक्तव्य से उठे सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि ‘उन्होंने (राहुल गांधी) सावरकर के बारे में सही कहा क्योंकि, सावरकर होने के लिए उन्हें कई जन्म लेने पड़ेंगे और उनके जैसा विराट व्यक्तित्व हासिल करना पड़ेगा, जो वे नहीं कर सकते।’

सावरकर ने तो देश के लिए बरसों जेल काटी

शर्मा ने साफ कहा कि ‘सावरकर की तुलना तो वे वास्तव में नहीं कर सकते, क्योंकि, वे सावरकर के बराबर समर्पित कभी नहीं हो सकते। सावरकर ने तो देश के लिए बरसों जेल काटी। अपना पूरा जीवन समर्पित कर दिया। वे (राहुल गांधी) उस (सावरकर की) तरफ बढ़ने से बहुत दूर हैं क्योंकि, आज पहले दिन जो बोल पाकिस्तान बोलता है, वही दूसरे दिन, हमारे देश के कुछ संबंधित नेताओं के मुंह से सुनाई देते हैं।’

माफी न मांग कर महिलाओं के साथ अन्याय कर रहे हैं राहुल

शर्मा ने कहा कि काग्रेस नेता ने ‘रेप इन इण्डिया’ संबंधित बयान देकर भारत को कलंकित करने का काम किया है और इसके लिए उन्हें (राहुल गांधी) माफी मांगनी ही चाहिए और अगर आप माफी नहीं मांगते हैं तो इसका सीधा मतलब है कि आप महिलाओं के साथ अन्याय कर रहे हैं।

Visited 73 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Rakul Preet-Jackky Wedding: पति-पत्नी बने रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, गोवा में हुई शादी

नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने गोवा में धूमधाम से शादी की है। रकुल आगे पढ़ें »

IPL 2024: जिस खिलाड़ी को KKR ने 1 करोड़ में खरीदा था, वह हुआ टीम से बाहर

कोलकाता: इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन शुरू होने से ठीक पहले कोलकाता नाइटराइडर्स(KKR) को बड़ा झटका लगा है। KKR ने IPL 2024 के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर