लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके गए राहुल गांधी, धरने पर बैठे

उत्तर प्रदेश : लखीमपुर खीरी में चार किसानों समेत आठ लोगों की मौत के बाद का विवाद अबतक शांत नहीं हुआ है लेकिन इस बीच यूपी सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। अब राजनेताओं को लखीमपुर जाने की इजाजत दे दी गई है। मतलब उनको रोका नहीं जाएगा। लेकिन एक पार्टी से सिर्फ 5-5 नेताओं का डेलिगेशन ही लखीमपुर जा सकेगा। लखनऊ एयरपोर्ट पर मौजूद राहुल गांधी ने कहा है कि उनको अपनी गाड़ी से आगे नहीं जाने दिया जा रहा है। फिलहाल राहुल गांधी एयरपोर्ट पर ही धरने पर बैठ गए हैं। राहुल ने कहा है कि वह अपनी गाड़ी से ही आगे जाना चाहते हैं, लेकिन इसकी इजाजत नहीं दी जा रही। राहुल ने योगी सरकार पर निशाना साधा कि यह कैसी परमिशन है?

प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी अब खत्म हो गई है। उनको यूपी पुलिस ने सीतापुर में रिहा कर दिया है। अब वह गेस्ट हाउस से कहीं भी जा सकती हैं लेकिन अभी प्रियंका वहीं हैं, वह वहां राहुल गांधी का इंतजार कर रही हैं। वहां से ही दोनों आगे साथ लखीमपुर जाएंगे। राहुल और प्रियंका किसान लवप्रीत के घर जाएंगे। इसके साथ दोनों पत्रकार रमन कश्यप के घर भी जाएंगे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पर हमारा अनशन जारी रहेगा : कहा हाई कोर्ट में

आरजीकर के आंदोलनकारी छात्र 29 को मिलेंगे स्वास्थ्य सचिव से सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : हाई कोर्ट के जस्टिस देवांशु बसाक और जस्टिस रवींद्रनाथ सामंत के डिविजन बेंच आगे पढ़ें »

ऊपर