मेडिकल छात्रों के पक्ष में रघुवर दास, नामांकन में छूट देने का किया आग्रह

रांची: पूर्व मुख्यमंत्री सह भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन से फोन पर बात कर झारखंड में मेडिकल कॉलेज में नामांकन के लिए छूट देने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि राज्य में तीन मेडिकल कॉलेज बनकर तैयार हैं लेकिन पिछले एक साल में राज्य सरकार ने कुछ शर्तों को पूरा नहीं किया, जिसकी वजह से नेशनल मेडिकल कमीशन ने नामांकन की अनुमति नहीं दी। इससे झारखंड के छात्रों का भविष्य अधर में है। दास ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री से आग्रह किया कि विशेष परिस्थिति में झारखंड के छात्रों के लिए यह छूट दी जाए। तीनों मेडिकल कॉलेज में 100-100 सीटों के लिए नामांकन हो सकेगा। उन्होंने शीर्ष न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता अजीत कुमार से टेलीफोन पर बात कर मामले को फिर से शीर्ष न्यायालय में ले जाने को कहा। इस बार राज्य सरकार बात नहीं मानती है, तो छात्रों की ओर से याचिका दायर करवाई जायेगी। राज्य के मेडिकल के छात्रों का प्रतिनिधिमंडल ने रघुवर दास के प्रयास के लिए उनको धन्यवाद दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

यूं ही रफ्तार रही तो 6 लाख के वैक्सीनेशन में लग जाएंगे 6 महीने

कोविड-19 का टीकाकरण तीसरे दिन भी जारी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः पश्चिम बंगाल में कोविन पोर्टल में कुछ परेशानी आने की खबरों के बावजूद राज्य के 207 केंद्रों आगे पढ़ें »

voter card

आज बंगाल दौरे पर चुनाव आयोग का फूल बेंच

चुनावी तैयारियों की करेगा समीक्षा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः कोरोना वायरस महामारी व वैक्सीनेशन के बीच चुनावी तैयारियां राज्य में जारी हैं। इस बीच राज्य में विधानसभा चुनावों आगे पढ़ें »

ऊपर