क्विकी सेक्स: इसे नहीं किया तो मजा अधूरा रह गया, आजमाइए

कोलकाताः क्विकी यानी क्विक सेक्स का नाम तो आपने सुना ही होगा। यानी वो सेक्स जिसमें आप देर तक फोरप्ले नहीं करते, एक दूसरे को रिझाते नहीं रहते। क्विकी का मतलब ही है सेक्स की अचानक से तलब जगी और आप दोनों ने उस तलब को 5-10 मिनट के सेक्स से शांत कर लिया। लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि उन पांच मिनटों को भी आप पूरी तरह एंजॉय न करें। कहीं ऐसा न हो, आप तो सैटिस्फाई हो गए लेकिन आपका पार्टनर चरम तक पहुंच कर भी अनसैटिस्फाईड रह गया क्योंकि तब तक आप बाहर आ चुके होते हैं। क्विकी को भी मजेदार बनाने के लिए ये कुछ टिप्स काम के हैं।
सबसे अच्छा क्विकी वही माना जाता है तो अचानक, बिना किसी प्लानिंग और जल्दबाजी में हुआ हो। लेकिन जरूरी नहीं उस पल के लिए आप हमेशा इंतेजार ही करें। कई बार वो पल खुद बनाना पड़ता है जहां आप दोनों आराम से बातचीत कर रहे होते हैं धीरे धीरे बातें हद से ज्यादा रोमांटिक होने लगती हैं और आप एक दूसरे को पूरी तरह पाना चाहते हैं।

बातों से भी पार्टनर को कर सकते हैं टर्न ऑन
कई बार मजा इसी में कि आपने क्विकी किसी खतरनाक जगह किया, जहां किसी और के अचानक आ जाने का डर है, या बिना पूरे कपड़े उतारे किया। कई बार लड़कियां सिर्फ इतने से टर्न ऑन हो जाती हैं कि आप उन्हें किस पागलपन की हद तक पाना चाहते हैं।चूंकि इसमें आप फोरप्ले के लिए दूसरी चीजों का इस्तेमाल नहीं कर सकते क्योंकि वक्त कम है, इसलिए अपनी पार्टनर को अपनी बातों से ही टर्न ऑन करने की कोशिश करें। उसे बताइए कि आप इस वक्त पूरी तरह उसमें समा जाना चाहते हैं। उससे एक पल भी दूरी आपको बर्दाश्त नहीं हो रही। लेकिन हां, ध्यान रहे, ये बातें ठरकपन जैसी न सुनाई दें।क्विकी में हमेशा जरूरी नहीं कि इंटरकोर्स ही हो। अगर क्लाइटोरिस पर उंगलियों या जबान का इस्तेमाल कर के आप उसकी तलब शांत कर सकते हैं, तो ये भी अच्छा तरीका है। इसी तरह अगर ब्लो जॉब से भी काम बन सकता है तो इसे भी ट्राई कर सकते हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

महानगरः मार्केट खुलने के एक महीने में भी पटरी पर नहीं लौट पा रहा व्यवसाय

कोरोना काल, ट्रेनों का बंद रहना और तीसरी लहर के डर से नहीं हो रही भीड़ सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना वायरस की दहशत कुछ कम होने आगे पढ़ें »

ऊपर